scriptvideo: टोंक में पीएम मोदी की सभा के लिए किया भूमी पूजन, मोदी राजस्थान में लोकसभा चुनाव का करेंगे आगाज | PM Modi to launch Tonk in Lok Sabha election 2019 | Patrika News
टोंक

video: टोंक में पीएम मोदी की सभा के लिए किया भूमी पूजन, मोदी राजस्थान में लोकसभा चुनाव का करेंगे आगाज

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

टोंकFeb 20, 2019 / 09:13 am

pawan sharma

pm-modi-to-launch-tonk-in-lok-sabha-election-2019

video: टोंक में पीएम मोदी की सभा के लिए किया भूमी पूजन, मोदी राजस्थान में लोकसभा चुनाव का करेंगे आगाज

टोंक. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जादू फिर से लोकसभा चुनाव में चलेगा। राजस्थान में मिशन-25 पूरा होगा और भारी बहुमत से फिर से केन्द्र में भाजपा की सरकार बनेगी। मदनलाल सैनी मंगलवार को टोंक में 23 फरवरी को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा को लेकर भूमि पूजन कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश के किसानों के साथ धोखा किया है। किसानों की कर्ज माफी नहीं हुई है। जबकि चुनाव से पहले कांग्रेस ने कर्ज माफी के बड़े वादे किए थे। सैनी ने कहा कि भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के त्याग एवं बलिदान के बल पर आज भाजपा ने विश्व में अपना प्रथम मुकाम हासिल किया है।
लोकसभा चुनाव की दृष्टि से राजस्थान के टोंक जिले को यह गौरव मिल पाया है। जहां से लोकसभा चुनाव का राजस्थान में आगाज हो रहा है। उन्होने संकल्प कराया कि प्रत्येक जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि वह अपने-अपने क्षेत्र में प्रत्येक वर्ग, जाति, व्यवसाय से अधिक से अधिक संख्या में लोगों को सभा में लेकर आए। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि टोंक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा ऐतीहासिक होगी।
कटारिया ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव देश का भविष्य तय करने वाला होगा। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के प्रभारी ओंकार सिंह लखावत एवं सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने भी सम्बोधित किया। ऐतिहासिक सभा को सफल बनाने के लिए बूथ स्तर तक व्यवस्थाएं की जा रही है।
इससे पहले सभा के लिए सआदत पेवेलियन ग्राउण्ड पर सभा की सफलता को लेकर पण्डि़त बृजबिहारी शर्मा व जगदम्बा प्रसाद ने विधिवत भूमि पूजन कराया। इस दौरान जिलाध्यक्ष गणेश माहुर, विधायक कन्हैयालाल चौधरी, पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी, पूर्व विधायक अजीत मेहता, राजेन्द्र गुर्जर, अलका सिंह गुर्जर, जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी आदि ने भूमि पूजन किया।
मीडिया प्रभारी ओमप्रकाश गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री नरेश बंसल ने किया। इस अवसर पर विकेश खोलिया, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष मधु शर्मा, विस्तारक जितेन्द्र सिंह शेखावत, प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मीणा, जिला प्रभारी हीरेन्द्र शर्मा, सभापति लक्ष्मी जैन, प्रधान जगदीश गुर्जर, शहर मण्ड़ल अध्यक्ष विष्णू शर्मा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष बीना छामुनिया, भाजयुमो जिलाध्यक्ष चन्द्रवीर सिंह चौहान, सतीश चन्देल आदि मौजूद थे।

Home / Tonk / video: टोंक में पीएम मोदी की सभा के लिए किया भूमी पूजन, मोदी राजस्थान में लोकसभा चुनाव का करेंगे आगाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो