scriptvideo: करौली के सभापति राजाराम गुर्जर व डॉ. सौम्या गुर्जर ने टोंक में मकर संक्रान्ति पर जरूरममदों को कंबल वितरित किए | Karauli Municipal Council Chairman distributed blankets in Tonk | Patrika News
टोंक

video: करौली के सभापति राजाराम गुर्जर व डॉ. सौम्या गुर्जर ने टोंक में मकर संक्रान्ति पर जरूरममदों को कंबल वितरित किए

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

टोंकJan 15, 2019 / 11:03 am

pawan sharma

karauli-municipal-council-chairman-distributed-blankets-in-tonk

video: करौली के सभापति राजाराम गुर्जर व डॉ. सौम्या गुर्जर ने टोंक में मकर संक्रान्ति पर जरूरममदों को कंबल वितरित किए

टोंक. करौली नगर परिषद सभापति राजाराम गुर्जर एवं राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य डॉक्टर सौम्या गुर्जर ने श्रीकल्याण धणी डिग्गीपुरी के दरबार में ढोक लगाकर टोंक व सवाईमाधोपुर जिले में गरीब व असहाय लोगों के लिए कंबल वितरित किए।
डिग्गी में कल्याण जी मंदिर के सामने, मालपुरा कस्बे, देवली, टोंक, सवाई माधोपुर-बौंली, मच्छीपुरा तलवाड़ा, गंगापुर सिटी सहित दर्जनों गावों में गरीब व्यवसाय लोगों के लिए कंबल वितरित किए। नगर परिषद सभापति राजाराम गुर्जर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 15 वर्षों से मकर संक्रांति के पावन पर्व पर गरीब व असहाय लोगों में इसी प्रकार कंबल वितरण करते आ रहे हैं।
राजाराम गुर्जर ने लोगों से बच्चों की शिक्षा पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा एवं ऐसे अभिभावक जो बच्चों की पढ़ाई पर खर्चा नहीं उठा सकते ऐसे योग्य बच्चों की पढ़ाई के लिए हर संभव सहायता करने के लिए कहा। राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य डॉक्टर सौम्या गुर्जर ने गरीब जरूरतमंदों के सेवा के लिए हर संभव मदद करने को कहा।
इस मौके पर कई जगह लोगों द्वारा राजाराम गुर्जर व डॉक्टर सौम्या गुर्जर का माला व साफा पहनाकर व शाल ओढ़ा कर स्वागत किया गया। राजाराम गुर्जर व डॉक्टर सौम्या गुर्जर के साथ वाहनों के काफिले के साथ जनसमूह भी चल रहा था।

Home / Tonk / video: करौली के सभापति राजाराम गुर्जर व डॉ. सौम्या गुर्जर ने टोंक में मकर संक्रान्ति पर जरूरममदों को कंबल वितरित किए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो