scriptvideo: बजरी के ट्रक ने परिवहन विभाग की जीप को मारी टक्कर | Attack of Gravel Muffins on RTO Inspector | Patrika News

video: बजरी के ट्रक ने परिवहन विभाग की जीप को मारी टक्कर

locationटोंकPublished: Jul 22, 2019 08:00:58 pm

Submitted by:

pawan sharma

बजरी से भरे ट्रक चालक ने जान से मारने की नीयत से परिवहन निरीक्षक के उडऩ दस्ते की जीप को टक्कर मार दी। टक्कर से जीप हाइवे से करीब 8 फीट गड्ढे में जा गिरी।

attack-of-gravel-muffins-on-rto-inspector

video: बजरी के ट्रक ने परिवहन विभाग की जीप को मारी टक्कर

निवाई. बजरी लेकर जयपुर की ओर जा रहे जा रहे ट्रक चालक ने जान से मारने की नीयत से परिवहन विभाग के उडऩ दस्ते की जीप के टक्कर मार दी और फरार होने के प्रयास में चालक का संतुलन बिगडऩे पर सडक़ किनारे पलट गया। जानकारी अनुसार महावीर ढाबे के समीप रविवार देर रात परिवहन विभाग के इंस्पेक्टर मिथलेश गुर्जर और सब इंस्पेक्टर मनोज शर्मा ओवरलोडिंग गाडिय़ों की चैकिंग लिए खड़े थे।
read more: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव , परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

टोंक की आ ओर आ रहे एक ट्रक को इंस्पेक्टर मिथलेश गुर्जर रोकने के लिए हाथ दिया, लेकिन चालक ने ट्रक नहीं रोका। इस पर गुर्जर और शर्मा ने जीप से ट्रक का पीछा किया तो ट्रक चालक ने एक बार तो उडऩ दस्ते की तीप की स्टेपनी के टक्कर मार दी।
इस पर जीप चला रहे सब इंस्पेक्टर मनोज शर्मा गाड़ी को संभाला और वापस पीछा करने की कोशिश की तो बजरी के ट्रक की रैकी कर रही कार चालक ने परिवहन विभाग की जीप को कई बार लाइट देकर ट्रक जाने देने का इशारा किया, लेकिन लगातार उसको रोकने की कोशिश करे रहे इंस्पेक्टर मिथलेश गुर्जर और सब इंस्पेक्टर मनोज शर्मा ने पीछा जारी रखा तो कार में बैठे लोगों ने ट्रक चालक की ओर कुछ इशारा किया।
read more:माता-पिता निर्दयी, प्रशासन ने भी दिखाई बेरूखी, सुबह से शाम तक भटकता रहा मासूम

इसके बाद बजरी लेकर जा रहे ट्रक चालक ने परिवहन विभाग की जीप के टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से जीप हाइवे से करीब 8 फीट गड्ढे में जा गिरी। हादसे दोनों बाल-बाल बच गए। वहीं जीप के टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक भी संतुलन बिगड़ गया राजमार्ग किनारे पलट गया औरट्रक चालक निकलकर भाग गया और रैकी कर रही कार चालक भी मौके फरार हो गए।
परिवहन निरीक्षक गुर्जर घटना की जानकारी सदर पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को संभाला। साथ क्रेन मंगवा कर जीप को गड्ढे से बाहर निकाला। सदर पुलिस ने जीप और ट्रक को अपनी देखरेख रात भर रखा और सुबह गुंसी चौकी ले गए।
read more: जोधपुरिया लक्खी मेले में होगा राज्य स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह, ऑनलाइन आवेदनों के लिए पोर्टल शुरू


सोमवार को दोपहर 1 बजे परिवहन इंस्पेक्टर मिथलेश गुर्जर और सब इंस्पेक्टर मनोज शर्मा सदर थाना पहुंचे और जान से मारने का प्रयास का मामला दर्ज कराया। इंस्पेक्टर मिथलेश गुर्जर ने बताया कि ट्रक के साथ एक कार में बैठे कुछ लोग रैकी कर रहे थे। उन्होंने यह भी बताया कि ट्रक और कार मालिक का नंबर से पता चल गया हैं। गुर्जर ने बताया कि ट्रक मालिक सीताराम पुत्र रामलाल चौधरी निवासी बम्बाला सांगानेर हैं। कार मालिक प्रधान पुत्र रामलाल चौधरी निवासी बम्बाला सांगानेर हैं।
tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो