scriptकार की टक्कर से बस से जा टकराई ऑटो रिक्शा, कीर्तन मंडली के 6 सदस्य घायल, मदद की जगह लोग बनाते रहे वीडियो | Auto overturned in car and bus collision, 6 people injured | Patrika News
सुरजपुर

कार की टक्कर से बस से जा टकराई ऑटो रिक्शा, कीर्तन मंडली के 6 सदस्य घायल, मदद की जगह लोग बनाते रहे वीडियो

0 अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ नेशनल हाइवे पर सूरजपुर टोल नाका से लगे पंचवटी ढाबा के पास बस ने मारी टक्कर, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

सुरजपुरApr 27, 2024 / 08:45 pm

rampravesh vishwakarma

Auto rickshaw overturned on the road
सूरजपुर. भजन-कीर्तन कर शनिवार की सुबह ऑटो रिक्शा से लौट रहे मंडली के 6 सदस्यों को मनेंद्रगढ़-अंबिकापुर एनएच पर पंचवटी ढाबा के सामने कार ने टक्कर मार दी। इससे ऑटो एक बस से जा टकराई और बकीच सडक़ पर पलट गई। हादसे में ऑटो रिक्शा सवार सभी लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद कई लोग घायलों की मदद करने की जगह वीडियो बनाते दिखे। बाद में कुछ युवकों व पुलिस द्वारा उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सरगुजा जिले के लखनपुर-उदयपुर क्षेत्र की भजन-कीर्तन मंडली सूरजपुर जिले के बसदेई में कीर्तन करने गई थी। कीर्तन खत्म होने के बाद शनिवार की सुबह मंडली के 6 सदस्य एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर घर जाने निकले थे।
वे सूरजपुर से 5 किमी दूर नेशनल हाइवे पर पंचवटी ढाबा के पास पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रही अज्ञात कार ने ऑटो को टक्कर मार दी और फरार हो गया। इसके बाद ऑटो वहां से गुजर रही एक बस से जा टकराई।
Injured are taking hospital
इससे ऑटो बीच सडक़ पर पलट गई और उसमें सवार बिश्रामपुर के केनापारा निवासी अशोक दास 35 वर्ष, लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गणेशपुर निवासी बहादुर राम 55 वर्ष, सुरेश राम राम राजवाडे 60 वर्ष, नंदलाल राजवाड़े पिता सुखउ 60 वर्ष, लखनपुर के ग्राम सिरकोतंगा निवासी धनीराम राजवाड़े पिता कामेश्वर 30 वर्ष, उदयपुर के ग्राम केदमा, पेंडरखी निवासी अभीसंत बिंझिया पिता सुंदर 35 वर्ष निवासी घायल हो गए।

मोबाइल से लोग बनाते रहे वीडियो

घटनास्थल पर पड़े घायल कराहते हुए लोगों से मदद करने की गुहार लगाते रहे। लेकिन वहां मौजूद कुछ लोग उनकी मदद करने की जगह मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे। इसी बीच सूचना पर सूरजपुर से कुछ लोग पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी।

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों की मदद करने वालों में बसंत राजवाड़े, हरकलाल, विनय मिश्रा सहित नगर निरीक्षक विमलेश दुबे व उनकी टीम, संजीवनी 108 के पायलट व ईएमटी शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो