scriptPoonch Encounter: वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकियों को भारतीय सेना ने घेरा | Poonch Encounter: Indian Army has surrounded the terrorists who attacked the Air Force convoy. Poonch Encounter: Indian Army has surrounded the terrorists who attacked the Air Force convoy in Sinai Top of Poonch and heavy firing is taking place from both sides. | Patrika News
राष्ट्रीय

Poonch Encounter: वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकियों को भारतीय सेना ने घेरा

Poonch Encounter: पुंछ के सिनाई टॉप में भारतीय सेना(Indian Army) ने वायुसेना के काफिले पर हमला (Attack) करने वाले आतंकियों को घेर लिया है और दोनों तरफ से भारी गोलीबारी (firing)हो रही है।

जम्मूMay 10, 2024 / 11:11 pm

Anand Mani Tripathi

Poonch Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायु सेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकियों को भारतीय सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। दोनों तरफ से भीषण गोलीबारी हो रही है। सैन्य अधिकारियों ने बताया है कि इन आतंकियों को पुंछ के सिनाई टॉप इलाके में घेरा गया है। यह काफी घने जंगल वाला इलाका है। भारतीय सैन्य अधिकारियों की माने तो यह वही आतंकी समूह है जिसने भारतीय वायुसेना के काफिले पर 5 मई को हमला किया था। इस आतंकी हमले में वायुसैनिक विक्की पहाड़े शहीद और चार अन्य सैनिक घायल हो गए थे। इसके बाद से ही इन आतंकियों की तलाश जारी थी। इस समय आतंकरोधी कार्रवाई जारी है।
Jammu And Kashmir Poonch Encounter Terrorist
सेना ने जारी किए थे स्केच
भारतीय सुरक्षाबलों ने इन आतंकियों पर 20 लाख का ईनाम घोषित करते हुए दो स्केच जारी किए थे। इसके बाद तीन आतंकियों की सीसीटीवी फुटेज में सामने आई थी। इस फुटेज में पाकिस्तान का एक पूर्व कमांडों भी कैद हुआ है। यह तीनों ही आतंकी मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल हैं। पाकिस्तानी कमांडों का नाम अबू हमजा है। इसके अलावा दो स्थानीय आतंकी है। इन सभी आतंकियों के पास खतरनाक अमरीकी एम 4 और एके 47 राइफल है। यह सभी लश्कर ए तैयबा के लिए काम करते हैं।
Jammu And Kashmir Poonch Encounter Terrorist Sketch

Hindi News/ National News / Poonch Encounter: वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकियों को भारतीय सेना ने घेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो