scriptथाने से कुछ ही दूरी पर 2 दुकानों में आधी रात चोरों का धावा, नकद समेत 1 लाख का सामान लेकर हुए फरार | 1 lakh theft in shops near police station | Patrika News
सुरजपुर

थाने से कुछ ही दूरी पर 2 दुकानों में आधी रात चोरों का धावा, नकद समेत 1 लाख का सामान लेकर हुए फरार

रात्रि पुलिस गश्त को लेकर लोगों द्वारा उठाया जा रहा सवाल, आए दिन शहर में हो रही चोरियां (Theft in shops)

सुरजपुरJun 20, 2019 / 09:30 pm

rampravesh vishwakarma

Theft in shops

Theft in shops

सूरजपुर. दो दिनों में चोरों ने नगर के बस स्टैंड में स्थित तीन दुकानों में धावा बोलकर एक लाख से ऊपर के सामान व नकदी पर हाथ साफ (Theft in shops) कर दिया है। आसपास की दुकानों में हुई चोरी की इस वारदात से दुकानदारों में भय का वातावरण है। थाने से कुछ ही दूरी पर वारदात को अंजाम दिए जाने से पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं।

सूरजपुर बस स्टैंड स्थित आकाश डिजिटल फोटो स्टूडियो व विश्वास दवाखाना में बुधवार की रात चोरों ने शटर में लगा ताला तोड़कर दुकान में प्रवेश किया। चोर विश्वास दवाखाना से तो कुछ नहीं ले जा सके, लेकिन आकाश फोटो स्टूडियो से करीब 1 लाख रुपए मूल्य का सामान पार (Theft in shops) कर दिया।
दुकानदार को सुबह पड़ोसियों के द्वारा जानकारी दी गई। दुकान संचालक आकाश कुमार के मुताबिक चोरों (Theft in shops) ने दुकान में रखे 58 हजार रुपए के कैमरा समेत कलर प्रिंटर, ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटर, ई मोबाइल तथा दराज में रखा 4600 रुपए नकद पार कर दिया है। दुकान मालिक ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी है।
सूचना पर पुलिस ने चोरी का अपराध दर्ज कर पतासाजी प्रारम्भ की है। इससे पूर्व मंगलवार की रात चोरों ने बस स्टैंड परिसर में स्थित एसके इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में सेे 5 बंडल वायर पार (Theft in shops) कर दिया था।
हालांकि इस दुकान में हुई चोरी (Theft in shops) की घटना की शिकायत थाने में दर्ज नही कराई गई है। पुलिस थाने से महज कुछ मीटर की दूरी पर स्थित बस स्टैंड की दुकानों में हुई चोरी की इस वारदात से पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल खड़े हो रहे है।
सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in surajpur

Home / Surajpur / थाने से कुछ ही दूरी पर 2 दुकानों में आधी रात चोरों का धावा, नकद समेत 1 लाख का सामान लेकर हुए फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो