scriptBJP विधायक जंगल में ले जाकर करता था रेप, पीड़िता ने रोते हुए जज को बताई आपबीती | BJP MLA Ramdular used to rape a teenage girl in the forest | Patrika News
सोनभद्र

BJP विधायक जंगल में ले जाकर करता था रेप, पीड़िता ने रोते हुए जज को बताई आपबीती

दुष्कर्म पीड़िता को 8 साल की बेटी है। वकील का दावा है कि दुष्कर्म की घटना में पीड़िता गर्भवती हो गई थी। उसी गर्भ से उसे बेटी हुई है।

सोनभद्रDec 15, 2023 / 06:33 pm

Upendra Singh

bjp_mla.jpg

भाजपा विधायक राम दुलार गोंड को किशोरी से रेप करने पर 25 साल की सजा।

अभियोजन पक्ष के वकील विकास शाक्य ने बताया कोर्ट में बताया कि दुष्कर्म पीड़िता की घटना में पीड़िता गर्भवती हो गई थी, उसी गर्भ से बेटी हुई है। भाजपा विधायक राम दुलार गोंड को लड़की से रेप के मामले में 25 साल की सजा और 10 लाख का जुर्माना लगाया है।
कोर्ट का आदेश-दस लाख जुर्माना पीड़िता को दी जाएगी
कोर्ट ने आदेश दिया कि जुर्माने की धनराशि पीड़िता को दी जाएगी। किशोरी से रेप के मामले सोनभद्र की एमपी एमएलए कोर्ट ने ये फैसला सुनाया है। नवंबर 2014 में म्योरपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। पी‌ड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने आपबीती बताते-बताते रोने लगी। कई चौंकाने वाले खुलासे किए। पीड़िता ने मजिस्ट्रेट को बजाया कि विधायक जंगल में ले जाकर रेप करता था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। पीड़िता के बयान पर जज ने अपना फैसला सुनाया।
12 दिसंबर को कोर्ट ने विधायक रामदुलार गोंड को दोषी करार दिया
12 दिसंबर को किशोरी से रेप के मामले में एमपी एमएलए कोर्ट ने भाजपा विधायक रामदुलार गोंड को दोषी करार दिया था। मंगलवार को सुनवाई के बाद एमपी एमएलए कोर्ट के न्यायधीश एहसानुल्लाह खान ने सजा सुनाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो