scriptपुलवामा में शहीद जवानों के लिए इस बीजेपी विधायक का बहुत बड़ा एलान, चिट्ठी लिखकर कही ये बड़ी बात | BJP MLA Sunil Verma donates salary for Pulwama martyr | Patrika News

पुलवामा में शहीद जवानों के लिए इस बीजेपी विधायक का बहुत बड़ा एलान, चिट्ठी लिखकर कही ये बड़ी बात

locationसीतापुरPublished: Feb 18, 2019 12:10:35 pm

पुलवामा में शहीद जवानों को बीजेपी विधायक देंगे ये…

BJP MLA Sunil Verma donates salary for Pulwama martyr

पुलवामा में शहीद जवानों के लिए बीजेपी विधायक का बहुत बड़ा एलान, चिट्ठी लिखकर कही ये बड़ी बात

सीतापुर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों के लिए लोग एक तरफ सहानुभूति प्रकट कर रहे हैं तो वहीं परिजनों की मदद के लिए बड़ी संख्या में लोगों के हाथ आगे आ रहे हैं।

बीजेपी विधायक ने दिया एक महीने का वेतन

आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों के लिए जहां लोग तरह-तरह की मदद कर रहे हैं तो वहीं लहरपुर से बीजेपी विधायक सुनील वर्मा ने शहीदों के परिजनों के लिए फरवरी माह का वेतन देने का ऐलान किया है। बीजेपी विधायक ने विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित को पत्र लिखकर अपना एक महीने का वेतन शहीदों के लिए देने का आग्रह किया है।

मोदी सरकार देगी मुंहतोड़ जवाब

बीजेपी विधायक सुनील वर्मा का कहना है कि बीजेपी सरकार सेना के लिए हर मोड़ पर खड़ी है और आतंकियों ने जो कायराना हरकत करके हमारे भारतीय जवानों को शहीद कर दिया है, उनकी यह शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। केंद्र की मोदी सरकार पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी कर रही है। भारतीय सेना जल्द ही परिणाम सबके सामने लाएगी। बीजेपी विधायक ने कहा कि शहीदों के परिजनों के प्रति सहानुभूति है और केंद्र सरकार उनकी हर संभव मदद करने का प्रयास कर रही है।

नम आंखों से दी गयी शहीदों को श्रद्धांजली

वहीं पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 42 जवानों के प्रति सीतापुर में शोकबन्दी का एलान करते हुए पूरी बाजार बंद की और शहीदों को पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजली दी। इसके साथ ही इन लोगों ने पाकिस्तान सरकार का पुतला फूंककर सरकार विरोधी नारेबाजी भी की।
BJP MLA Sunil Verma donates salary for <a  href=
Pulwama martyr” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/18/004_4151902-m.png”>
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो