scriptLok Sabha Elections 2024: एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर कसा तंज, कहा- ऐसा ‘गिरगिट’ आज तक नहीं देखा | Maharashtra CM Eknath Shinde hit out at Uddhav Thackeray says chameleon | Patrika News
मुंबई

Lok Sabha Elections 2024: एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर कसा तंज, कहा- ऐसा ‘गिरगिट’ आज तक नहीं देखा

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 8 सीटों पर प्रचार अभियान 24 अप्रैल को थम गया और 26 अप्रैल को वोटिंग होगी।

मुंबईApr 25, 2024 / 09:21 pm

Dinesh Dubey

uddhav_thackeray_eknath_shinde.jpg

उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे

Eknath Shinde on Uddhav Thackeray : महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के लिए जबरदस्त प्रचार चल रहा है। पक्ष और विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर खूब जुबानी हमले कर रहे हैं। इस बीच, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे की तुलना ‘गिरगिट’ से कर दी। शिवसेना प्रमुख शिंदे ने गुरुवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उद्धव अपने ‘राजनीतिक पैंतरे’ के हिसाब से अपना सियासी रंग बदलते रहते हैं।
छत्रपति संभाजीनगर निर्वाचन क्षेत्र से महायुति उम्मीदवार संदीपन भुमरे (Sandipan Bhumre) के समर्थन में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के सीएम ने कहा, “मैंने कभी भी ऐसा गिरगिट नहीं देखा है जो इतनी तेजी से रंग बदलता है।“

यह भी पढ़ें

अमरावती में कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- रामराज्य के लिए नवनीत राणा को वोट दें

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ठाकरे पर निशाना साधते हुए शिंदे ने कहा, “जब उद्धव ठाकरे एनडीए गठबंधन में थे तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर प्रशंसा करते थे, लेकिन अब जब वह कांग्रेस के साथ गठबंधन में है तो गिरगिट की तरह रंग बदल रहे हैं और अब पीएम मोदी की आलोचना करने में लगे हुए हैं।” उन्होंने जोर देते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे की इस तरह की राजनीतिक उलटफेर के खिलाफ एकजुट मोर्चा बनाना जरूरी है।

महाराष्ट्र में दूसरे चरण का मतदान कल

मालूम हो कि महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों के लिए पांच चरणों में वोटिंग होगी। पांच संसदीय सीटों के लिए पहले चरण में 19 अप्रैल को वोट डाले गए। जबकि बाकी चार चरणों का मतदान 26 अप्रैल, 7 मई, 13 मई और 20 मई को होगा। शुक्रवार को दूसरे चरण में आठ सीटों- बुलढाणा, अकोला, अमरावती, वर्धा, यवतमाल-वाशिम, हिंगोली, नांदेड़ और परभणी में मतदान होगा। देश के बाकी हिस्सों के साथ-साथ महाराष्ट्र की सभी 48 सीटों के लिए वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

Home / Mumbai / Lok Sabha Elections 2024: एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर कसा तंज, कहा- ऐसा ‘गिरगिट’ आज तक नहीं देखा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो