scriptबदमाशों ने दुकान का चटकाया ताला, जेवरात पार, जानिए कैसे हुई वारदात | Theft in a jewelery shop in Vindhyanagar, Singrauli | Patrika News

बदमाशों ने दुकान का चटकाया ताला, जेवरात पार, जानिए कैसे हुई वारदात

locationसिंगरौलीPublished: Aug 25, 2019 03:22:07 pm

Submitted by:

Amit Pandey

विंध्यनगर थाना क्षेत्र की घटना…..

Theft in a jewelery shop in Vindhyanagar, Singrauli

Theft in a jewelery shop in Vindhyanagar, Singrauli

सिंगरौली. विंध्यनगर थाना क्षेत्र के गहिलगढ़ रोड स्थित ज्वेलरी की दुकान में अज्ञात बदमाशों ने ताला तोडक़र कुछ जेवरात पार कर दिया है। गनीमत यह रहा कि बदमाशों को पुलिस वाहन के सायरन की आवाज सुनाई दे दी। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने साथ मेें एक किराना दुकान को भी निशाना बनाने की योजना बनाई थी, लेकिन असफल रहे।
जानकारी के मुताबिक एलआईजी कालोनी गहिलगढ़ रोड स्थित एक सर्राफा दुकान व किराना दुकान में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई थी। ज्वेलरी दुकान का बदमाशों ने ताला तोडक़र कुछ गहने चुरा लिए थे साथ ही पास के किराना दुकान का ताला तोडऩे की तैयारी में थे। तब तक पुलिस का सायरन बदमाशों के सुनाई दिया और जो जेवरात हाथ लगे थे उसे लेकर बदमाश मौके से फरार हो गए।
बताया जाता है कि सर्राफा दुकान में घुसे चोरों ने दुकान के अंदर रखे चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। वहीं सागर किराना स्टोर कि खिडक़ी को तोड़ दिया था। फिलहाल अब मामले की शिकायत पर पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है। देर शाम तक फरियादी ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो