scriptबीच सड़क पर सरेआम छात्र को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, वीडियो देख सहम जाएंगे आप | Shamli Student Beaten By Youth On Road | Patrika News
शामली

बीच सड़क पर सरेआम छात्र को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

शामली में छेड़छाड़ के आरोप में आधा दर्जन युवकों ने स्कूल के एक छात्र को पीटा

शामलीJan 31, 2019 / 01:15 pm

sharad asthana

Shamli

बीच सड़क पर सरेआम छात्र को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

शामली। छेड़छाड़ के आरोप में आधा दर्जन युवकों ने बुधवार को स्कूल के एक छात्र की लाठी-डंडों से सरेआम जमकर पिटाई की। उन्‍होंने बीच-बचाव करने आए होमगार्डों को भी नहीं बख्शा। हमलावरों ने होमगार्ड को धक्का देकर छात्र को अपने कब्जे में ले लिया और उसकी जमकर पिटाई की। करीब 10 मिनट चले मारपीट के मामले से आसपास मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। बाद में हमलावर युवक भाग गए।
यह भी पढ़ें

मेरठ: मदरसे से लौट रही पांचवीं की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर चाकू से किए कई वार

करीब 10 मिनट तक पीटते रहे युवक

शहर कोतवाली क्षेत्र के भिक्की मोड़ पर बुधवार दोपहर करीब एक बजे अचानक एक युवक मोहल्ला बड़ीआल की ओर से भागता हुआ आया। बताया जा रहा है कि भिक्की मोड़ पर आधा दर्जन युवकों ने छात्र की जमकर धुनाई की। सरेआम युवक को करीब 10 मिनट कर हमलावरों ने लाठी-डंडों से पीटा, लेकिन कोई भी उसको बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। इस दौरान वहां ड्यूटी कर रहे होमगार्डों ने छात्र को बचाने का प्रयास किया, लेकिन युवकों ने होमगार्ड को भी धक्का दे दिया। इसके बाद हमलावर युवक मौके से फरार हो गए। जबकि घायल छात्र को होमगार्ड अपने साथ थाने ले गए और अस्‍पताल में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें

Big Breaking: बच्‍चों को बचाने के लिए मां ने उन्‍हें फर्स्‍ट फ्लोर से नीचे फेंक दिया, पर नहीं बचा पाई अपनी जान- देखें वीडियो

हसनपुर का रहने वाला है छात्र

घायल छात्र ने अपना सुमित निवासी हसनपुर बताया है। छात्र ने बताया कि वह शामली में कोचिंग करता है। वहां उसके साथ एक युवती भी पढ़ती है। आरोप है कि करीब 15 दिन पूर्व कुछ युवकों ने उस पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए देख लेने की धमकी दी थी। सीओ सिटी अशोक कुमार का कहना है क‍ि तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Home / Shamli / बीच सड़क पर सरेआम छात्र को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो