scriptयुवती के नाम की फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर युवक करता था एेसा गंदा काम, जानकर चाैंक जाएंगे आप-देखें वीडियो | man make fake girl facebook profile and send obscene messages | Patrika News
शामली

युवती के नाम की फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर युवक करता था एेसा गंदा काम, जानकर चाैंक जाएंगे आप-देखें वीडियो

लड़की बनकर भेजता था एेसे अश्लील मैसेज

शामलीDec 08, 2018 / 12:47 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

युवती के नाम की फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर युवक करता था एेसा गंदा काम, जानकर चाैंक जाएंगे आप-देखें वीडियो

शामली।साेशल मीडिया पर अक्सर लोग बिना पहचान के भी किसी से भी दोस्ती कर लेते है।इतना ही नहीं बहुत से लोग लड़कियों को उस पर तलाशते है।लेकिन यह जांच ले कि जिस से वह बात कर रहे है। वह लड़की या फिर लड़का। एेसा हम यूपी के शामली में सामने आए एक मामले की वजह से कह रहे है। दरअसल साइबर क्राइम सेल एक एेसे शतिार युवक को गिरफ्तार किया है।जो एक महिला के नाम से फेर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उसे अश्लील मैसेज भेज कर परेशान कर रहा था।महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

युवती बनकर दोस्त आैर रिश्तेदारों को भेजा एेसा अश्लील मैसेज

दरअसल यह मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र का है।जहां एक महिला द्वारा थाने में शिकायत की गई थी कि एक युवक उसके नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसे लगातार उसके परिजनों में रिश्तेदारों को अश्लील मैसेज भेज रहा है।इससे वह काफी आहत थी।पुलिस ने इस मामले की जांच साइबर सेल को दी।साइबर सेल की टीम ने जांच पड़ताल करने के बाद शामली के ही रहने वाले रजत नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल में दो सिम कार्ड भी बरामद किए हैं।

 

टीम ने जांच के बाद आरोपी को दबोचा

एसपी शामली अजय कुमार ने बताया कि क्योंकि पुलिस महिला संबंधी अपराधों को लेकर गंभीर है, इसलिए पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से मोबाइल व सिम बरामद किए हैं, वह उसी के नाम से है। उक्त आरोपी ने अपनी नानी के मोबाइल नंबर से उस महिला के नाम से बनाई फेसबुक आईडी का सत्यापन किया था। आरोपी इतना शातिर था कि वह चाहता था। की पुलिस पकड़ में ना आए, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Home / Shamli / युवती के नाम की फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर युवक करता था एेसा गंदा काम, जानकर चाैंक जाएंगे आप-देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो