सराफा दुकान के कर्मचारी को रॉड से पीटकर लूटा

By: Dheerendra Kumar Gupta

Updated On:
25 Aug 2019, 05:29:07 PM IST

  • स्टेशन रोड पर रात को हुई वारदात, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

सतना. शहर में त्योहार के मद्देनजर सक्रिय रहने का दावा पुलिस भले ही करती रहे, लेकिन बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। पुुलिस से बेखौफ लुटेरों ने बीच शहर में रेलवे स्टेशन रोड पर शुक्रवार की रात एक व्यक्ति को निशाना बना लिया। उस पर रॉड से हमला करते हुए बदमाश नकद रकम के साथ मोबाइल फोन और सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। किसी तरह खुद को संभालते हुए पीडि़त अपने घर पहुंचा। जहां से परिवार के सदस्य उसे जख्मी हाल सिटी कोतवाली लेकर गए। देखते ही पुलिस ने पीडि़त को अस्पताल रवाना किया और फिर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी।
पैदल गए थे मंदिर
बिहारी चौक मे ंरहने वाले लालजी गुप्ता पुत्र स्व. राधेश्याम गुप्ता (48) शेरे पंजाब ज्वेलर्स में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि रात करीब साढ़े 10 बजे वह घर से वेंकटेश मंदिर जाने के लिए पैदल निकले थे। मंदिर दर्शन करने के बाद पैदल लौअ रहे थे तभी रात करीब साढ़े 11 बजे ग्रीन टॉकीज के पास 4 से 5 की संख्या में आए बदमाशों ने पीछे से हमला कर दिया।
ऑटो से पहुंचे घर
बदमाशों ने रॉड से बेदम पीटते हुए लालजी के पास से कररीब 600 रुपए नकद रकम, मोबाइल फोन, सोने की चेेन लूट ली। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। घटना स्थल से किसी तरह जख्मी हाल लालजी स्टेशन के पास पहुंचे। वहां से ऑटो में सवार होकर अपने घर गए। घर वालों को घटना के बारे में बताया तो वह रात करीब पौने 12 बजे कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे।
सीसीटीवी देख रही पुलिस
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीमें शहर में घूमती रही लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। शनिवार की सुबह घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी फुटेज जुटाने के बाद और सायबर सेल की मदद से पुलिस लुटेरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। टीआइ मोहित सक्सेना ने बताया कि लूट का मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।
दहशत में व्यापारी वर्ग
स्टेशन रोड में रात साढ़े 11 बजे हुई इस वारदात के बाद शहर का व्यापारी वर्ग दहशत में है। मुख्य मार्ग पर बदमाशों की इस हरकत के बाद पुलिस की गस्त और कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। सवाल यह भी है कि जन्माष्टमी पर्व पर पुलिस ने चाक चौबंद व्यवस्था कर रखी थी इसके बाद भी लुटेरे बीच शहर वारदात कैसे कर गए?

Updated On:
25 Aug 2019, 05:29:07 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।