scriptभाजपा नेता हत्याकांड, पुलिस ने जारी की सीसीटीवी फुटेज, पहचान बताने वालो काे 25 हजार का इनाम | Saharanpur police released CCTV Video tell Identity get 25 thousand | Patrika News

भाजपा नेता हत्याकांड, पुलिस ने जारी की सीसीटीवी फुटेज, पहचान बताने वालो काे 25 हजार का इनाम

locationसहारनपुरPublished: Oct 17, 2019 03:23:00 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

देवबंद में कर दी गई थी भाजपा नेता की हत्या
पुलिस के हाथ लगी संदिग्धों की सीसीटीवी फुटेज
पहचान बताने वालो काे पुलिस देगी 25 हजार रुपये

crime_1.jpg

crime

सहारनपुर। यूपी के देवबंद में दिन दहाड़े हुई भाजपा नेता की हत्या की वारदात की उलझी गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने संदिग्धों की सीसीटीवी (CCTV) फुटेज जारी की है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जारी करने के साथ ही यह एलान भी किया है कि जाे भी व्यक्ति सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे संदिग्धों की पहचान बताएगा उसे पुलिस की ओर से 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।
जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के देवबंद में 12 अक्टूबर को भाजपा नेता की गाेली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की इस वारदात को दुस्साहसिक ढंग से अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए थे। इस वारदात के बाद से खुद एसएसपी दिनेश कुमार देवबंद में डेरा डाले हुए हैं।
देवबंद में एसएसपी ने अस्थाई कैंप बना लिया और दिन रात पुलिस इस वारदात काे अंजाम देने वालों की तलाश में लगी हुई है। अब पुलिस के हाथ कुछ महत्वपूर्ण सीसीटीवी फुटेज लगी हैं। इन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की पहचान बताने वालों काे पुलिस की ओर से 25 हजार रुपये इनाम दिए जाने की घाेषणा की गई है। इस खबर के साथ वीडयो काे भी आप देख सकते हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो