scriptपुलिस की मौजूदगी में एफआरबी वाहन से पीडि़तों को खींचकर पीटा, गाड़ी भी तोड़ी, जानिए वारदात की वजह | Victims beaten in police presence | Patrika News
रीवा

पुलिस की मौजूदगी में एफआरबी वाहन से पीडि़तों को खींचकर पीटा, गाड़ी भी तोड़ी, जानिए वारदात की वजह

सोहागी थाने के बड़ागांव में घटना से तनाव, उधारी के पैसों पर हुआ था विवाद, पुलिस ने दर्ज किया बलवा का मामला, चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

रीवाSep 21, 2018 / 08:21 pm

Shivshankar pandey

Victims beaten in police presence

Victims beaten in police presence

रीवा. घायलों को लेकर आ रही एफआरबी वाहन को गुरुवार की रात आरोपियों ने रोककर फिल्मी स्टाइल से पीडि़तों को नीचे उतार लिया और उनके साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान एफआरबी वाहन भी आरोपियों का निशाना बनी जिसमें उन्होंने जमकर तोडफ़ोड़ की। देर रात भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया जिसके बाद स्थिति नियंत्रण में आई।
घायलों को थाने ला रही थी पुलिस
घटना सोहागी थाने के बड़ागांव में हुई। मुन्नालाल सिंह 45 वर्ष का गुरुवार की रात गांव के ही आरोपी रज्जन मिश्रा सहित अन्य लोगों से विवाद हो गया था। इस दौरान आरोपी रज्जन मिश्रा अपने साथियों के साथ पहुंचा जिसने पीडि़त पर हमला कर दिया। इस दौरान परिवार के अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की गई। सूचना मिलते ही डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस दो घायलों को लेकर थाने आ रही थी। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस वाहन को रास्ते में रोक लिया। पुलिस की मौजूदगी में आरोपियों ने घायलों को गाड़ी से बाहर खींचा और डंडा, राड से उनकी जमकर पिटाई की। आरोपियों ने डायल 100 गाड़ी में भी जमकर तोडफ़ोड़ की। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही थाने व चौकी का बल मौके पर पहुंच गया। भारी पुलिस बल पहुंचने पर आरोपी मौके से फरार हो गये। गंभीर रूप से घायल मुन्नालाल सिंह, दलजीत सिंह 55 वर्ष व उनके पुत्र अरविंद सिंह घायल हो गये जिनको संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से गांव में तनाव का वातावरण बना हुआ है जिसको देखते हुए पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए है।
उधारी का पैसा मांगने पर हुआ था विवाद
आरोपी रज्जन मिश्रा गुरुवार की रात पीडि़त की दुकान में सिगरेट लेने गया था। पीडि़त ने एक हजार रुपये पुराना उधारी का पैसा होने की वजह से उसे सिगरेट देने से मना कर दिया। इस बात पर उनके बीच विवाद हो गया। आरोपी उस समय तो वहां से चला गया लेकिन बाद में वह अपने परिवार के लोगों के साथ पहुंच गया और पीडि़त पर हमला कर दिया।
तीन मामले हुए दर्ज
पुलिस ने इस मामले में तीन अलग-अलग मामले दर्ज है। मुन्नालाल सिंह की शिकायत पर आरोपी रज्जन मिश्रा, भरत मिश्रा, अजय मिश्रा, प्रदीप मिश्रा सहित अन्य के खिलाफ बलवा व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज किया है। वहीं एफआरबी वाहन में तोडफ़ोड़ करने पर आरक्षक की शिकायत पर भी आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने व तोडफ़ोड़ का मामला दर्ज किया।
दो पक्षों में हुआ था विवाद
एसके शुक्ला, थाना प्रभारी सोहागी ने बताया कि बड़ागांव में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। आरोपियों ने पुलिस वाहन से पीडि़तों को निकालकर मारपीट की थी और एफआरबी वाहन में भी तोडफ़ोड़ की गई है। मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। गांव में स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है।

Home / Rewa / पुलिस की मौजूदगी में एफआरबी वाहन से पीडि़तों को खींचकर पीटा, गाड़ी भी तोड़ी, जानिए वारदात की वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो