script#Ratlam Weather Alert News: आकाशीय गर्जना, एक घंटे तेज बारिश | Ratlam Meteorological Department alert news | Patrika News
रतलाम

#Ratlam Weather Alert News: आकाशीय गर्जना, एक घंटे तेज बारिश

रतलाम। गुरुवार शाम आकाशीय गर्जना के साथ शहर सहित अंचल में भी तेज हवा के साथ एक घंटे से अधिक बारिश हुई। इस दौरान मौसम विभाग की ओर से मोबाइलों पर अलीराजपुर, धार, रतलाम, सागर, उज्जैन में ओलावृष्टि/बार-बार बिजली चमकने के साथ हवा की गति 70 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने का अलर्ट घोषित किया। सैलाना में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई।

रतलामApr 11, 2024 / 11:25 pm

Gourishankar Jodha

patrika

Weather Alert news ratlam

बारिश के दौरान शहर की सडक़ों को तरबतर कर दिया, लोगों को जहां तहां रोके रखा। कुछ समय के लिए बिजली भी गुल रही। गुरुवार को दिन भर उमस और गर्मी से लोगों का हाल बेहाल रहे। शाम साढ़े चार बजे से बिगड़ा मौसम आसमान पर में बादलों की गर्जना के साथ तेज हवा-आंधी के बाद झमाझम बारिश की शुरुआत हुई। मौसम विभाग के अनुसार दिन के तापमान 38.9 डिग्री सेल्सियस रहा, जबकि रात का तापमान 25.4 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। आगामी दिनों में आसमान बादल छाये रहेंगे।
मंडी में मची अफरा-तफरी


महू-नीमच रोड कृषि उपज मंडी में शाम को बारिश के दौरान ट्रेक्टर ट्राली में उपज लेकर पहुंचे किासनों में अफरा-तफरी मच गई। कोई उपज को ढकने के लिए पल्ली तो कोई किसान शेड की ओर दौड़ लगाता नजर आया। जिन किसानों को पास साधन नहीं थे, वे गेहूं भीगने के डर से काफी परेशान होते रहे। परिसर में पड़़ा व्यापारियों का गेहूं बारिश के कारण नीचे से भीग गया। मंडी के भूपेंद्रसिंह राठौड़ ने बताया कि 450 ट्राली मंडी परिसर में खड़ी है। इसमें से 250 किसान शेड के अंदर और बाकि की परिसर में ढकी हुई खड़ी है। 30 ट्राली प्याज शेड में खड़ी है।
आम्बा में चली धूलभरी आंधी


आम्बा में सुबह से आसमान पर बादल छाये रहने से बन रही उमस के कारण लोग परेशान रहे। ग्राम में शाम को धूल भरी आंधी चली। शाम 7 बजे बाद गरज के साथ बारिश की शुरुआत हुई, जिससे लोगों को राहत का एहसास हुआ।

Home / Ratlam / #Ratlam Weather Alert News: आकाशीय गर्जना, एक घंटे तेज बारिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो