scriptPM Narendra Modi letter – एमपी के दिल में कौन! पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘मामा’ को खत लिखकर बताया नाम | PM Narendra Modi letter to Shivraj Singh Chauhan | Patrika News
भोपाल

PM Narendra Modi letter – एमपी के दिल में कौन! पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘मामा’ को खत लिखकर बताया नाम

PM Narendra Modi letter to Shivraj Singh Chauhan पिछले सप्ताह पीएम नरेंद्र मोदी PM Narendra Modi ने जनसभा में घोषणा कर दी कि उन्हें दिल्ली में अहम भूमिका दी जाएगी। इतना ही नहीं, अब पीएम नरेंद्र मोदी ने शिवराजसिंह चौहान को एक खत भी लिखा है।

भोपालApr 30, 2024 / 08:34 pm

deepak deewan

PM Narendra Modi letter to Shivraj Singh Chauhan
PM Narendra Modi letter to Shivraj Singh Chauhan – एमपी के पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान former CM Shivraj Singh Chauhan एक बार फिर पॉवर में आते दिख रहे हैं। मुख्यमंत्री पद से विदाई के बाद बीजेपी ने उन्हें लोकसभा में भेजने के लिए विदिशा से पार्टी का प्रत्याशी बनाया। पिछले सप्ताह पीएम नरेंद्र मोदी PM Narendra Modi ने जनसभा में घोषणा कर दी कि उन्हें दिल्ली में अहम भूमिका दी जाएगी। इतना ही नहीं, अब पीएम नरेंद्र मोदी ने शिवराजसिंह चौहान को एक खत भी लिखा है।
पीएम ने इस पत्र में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को अपना मजबूत साथी बताया है। इसके साथ ही उन्होंने पत्र में विदिशा के वोटर्स को भी संदेश दिया है। पत्र में पीएम नरेंद्र मोदी ने यह भी बताया है कि एमपी के दिलों में कौन बसता है।
पीएम नरेंद्र मोदी Narendra Modi ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को लिखे पत्र में एमपी के लिए उनके योगदान का उल्लेख किया। पीएम ने लिखा— शिवराजसिंह चौहान ने एमपी को बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर लाने के लिए काफी मेहनत की। प्रदेश में खेती के लिए काफी काम किया। इसके साथ ही उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को संसद में आने के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा कि शिवराजसिंह चौहान जैसा मजबूत साथी संसद में पीएम मोदी को मजबूत करेगा।
यह भी पढ़ें— Breaking News – एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी ज्वाइन करेंगे बीजेपी! मंत्री का बड़ा बयान

पत्र में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के लिए मध्यप्रदेश के लोगों में अथाह प्रेम है। यही वजह है वे प्रदेश में मामाजी के रूप में जाने जाते हैं। सबसे खास बात यह है कि पीएम ने अपने पत्र में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को मध्यप्रदेश के लोगों के दिलों में बसनेवाला बताया। पीएम ने कहा है कि विदिशा से पांच बार सांसद चुना जाना उनकी इलाके के लिए काम करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने पत्र में विदिशा के लोगों से शिवराज सिंह चौहान को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजने की अपील की। उन्होंने पत्र में कहा कि ये देश का भविष्य बनाने वाला चुनाव है। भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए एक बार फिर से मोदी सरकार को देश में लाना होगा। पत्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बहकाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस एससी-एसटी और ओबीसी का आरक्षण अपने वोट बैंक समुदाय विशेष को देना चाहती है।

Hindi News/ Bhopal / PM Narendra Modi letter – एमपी के दिल में कौन! पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘मामा’ को खत लिखकर बताया नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो