scriptजोगी-मायावती गठबंधन पर CM रमन बोले- यहां हाथी के साथ हल चलाने का प्रयास कर रही कुछ पार्टियां | Chhattisgarh election: CM Raman criticized of coalition Jogi-Mayawati | Patrika News

जोगी-मायावती गठबंधन पर CM रमन बोले- यहां हाथी के साथ हल चलाने का प्रयास कर रही कुछ पार्टियां

locationरायपुरPublished: Nov 11, 2018 06:54:12 pm

Chhattisgarh election

CG election 2018

जोगी-मायावती गठबंधन पर CM रमन बोले- यहां हाथी के साथ हल चलाने का प्रयास कर रही कुछ पार्टियां

रायपुर. बालोद जिले के संजारी बालोद विधानसभा अंतर्गत ग्राम सनौद पहुंचे मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपने ही अंदाज में जोगी और मायावती के गठबंधन पर तंज कसा है। ठेठ छत्तीसगढ़ी अंदाज में हमला बोलते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बैल के साथ हल चलाया जाता है यहां ज़बरदस्ती हाथी के साथ हल चलाने का प्रयास किया जा रहा है।
सनौद की सभा मे संजारी बालोद विधानसभा प्रत्याशी पवन साहू के पक्ष में मतदान की अपील करने आए थे इस मंच से उन्होंने मायावती – जोगी गठबंधन पर छत्तीसगढ़ी अंदाज में निशाना साधा उन्होंने कहा कि यहां बैल से हल चलाया जाता है पर यहां कुछ गठबंधन ऐसे हैं जो हल को हाथी से खींचने का प्रयास कर रही है ऐसे हल से जमीन सुधरती नहीं और बिगड़ जाती है ऐसी जोडिय़ां काम बिगाडऩे का काम करती है रमन सिंह का यह तंज सुन जनता ने भी खूब मजे लिए।

रमन सिंह को सुनने उमड़ी लोगों की भीड़
संजारी बालोद विधानसभा पहुंचे मुख्यमंत्री रमन सिंह को सुनने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सीएम ने छत्तीसगढ़ी अंदाज में भारतीय जनता पार्टी को वोट करने की अपील की। मंच पर कांग्रेस और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की पार्टी की जमकर आलोचना भी की। सीएम ने विकास के दम पर बीजेपी को वोट करने की अपील की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो