scriptटे्रन से हावड़ा की ओर भाग रहे तीन नाबालिगों को जीआरपी ने रोका | GRP stopped three minors | Patrika News

टे्रन से हावड़ा की ओर भाग रहे तीन नाबालिगों को जीआरपी ने रोका

locationरायगढ़Published: Feb 20, 2019 05:05:48 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

– नाबालिगों के घर में दी सूचना तो कहने लगे बाद में आएंगे लेने

- नाबालिगों के घर में दी सूचना तो कहने लगे बाद में आएंगे लेने

टे्रन से हावड़ा की ओर भाग रहे तीन नाबालिगों को जीआरपी ने रोका

रायगढ़। तीन नाबालिग भागकर हावड़ा जाने की तैयारी में थे। जीआरपी पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया। इसकी सूचना जब जीआरपी ने परिजनों को दी, तो परिजनो ने नाबालिगों को बाद में ले जाने की बात कही। जिस पर जीआरपी पुलिस अब तीनों नाबालिग को चाईल्ड लाईन के सुपुर्द करने जा रही है।
तमनार के मिलुपारा क्षेत्र के रहने वाले तीन नाबालिग देर रात रायगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। देर रात ट्रेन के इंतजार में बैठे नाबालिगों को काफी देर तक इधर-उधर होते देखा। जीआरपी पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस ने तीनों को पकड़कर पुछताछ किया। पुछताछ में तीनों ने तमनार के मिलुपारा निवासी बताया। पूछताछ में यह भी पता चला कि उक्त तीनों नाबालिग हावड़ा जा रहे हैं। उनके साथ न तो परिवार का कोई सदस्य है न ही अन्य कोई है।
बुधवार को सुबह में इसकी सूचना नाबालिगों के परिजनों को दी। जब परिजनों को सूचना दी गई, तो परिजनों ने तीनों को बाद में ले जाने की बात कहने लगे। जब समय पूछा गया, तो समय न बताते हुए बाद में आने की बात रट रहा थे। जिसके कारण तीनो को जीआरपी पुलिस अब चाइल्ड लाईन के सुपुर्द करने की तैयारी में है।

घर का माहौल बना कारण
नाबालिगों से चर्चा के दौरान इस बात की जानकारी मिली कि दो नाबालिग भाई हैं और एक गांव का अन्य है। इसमें से दो भाई की मां नहीं है तो एक नाबालिग के पिता नहीं है। वहीं घर का माहौल भी खराब रहता है।

आर्थिक स्थिति भी है खराब
बताया जा रहा है कि तीनो नाबालिगों के घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। जिसके कारण आए दिन घर में कुछ न कुछ समस्या आते रहती थी। जिसे देख नाबालिगों के मन में यह बात आ गया और खुद ही कमाने के लिए निकल पड़े।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो