scriptकबाड़ किंग पर कार्रवाई करने से कांप रहे पुलिस के हाथ, गिरफ्त में आया पिकप चालक क्या कह रहा, पढि़ए खबर… | Action of Police department | Patrika News
रायगढ़

कबाड़ किंग पर कार्रवाई करने से कांप रहे पुलिस के हाथ, गिरफ्त में आया पिकप चालक क्या कह रहा, पढि़ए खबर…

शुक्रवार की शाम जूटमिल पुलिस ने एक पिकप चालक को चार टन कबाड़ (Junk) के साथ गिरफ्तार किया है। लेकिन इस कार्रवाई की खास बात यह है कि पुलिस ने इस बार भी पूर्व की तरह गढ़उमरिया क्षेत्र के कबाड़ी किंग नाजिम के यहां काम करने वाले वाहन चालक पर कार्रवाई की है।

रायगढ़Jun 29, 2019 / 07:20 pm

Vasudev Yadav

कबाड़ किंग पर कार्रवाई करने से कांप रहे पुलिस के हाथ, गिरफ्त में आया पिकप चालक क्या कह रहा, पढि़ए खबर...

कबाड़ किंग पर कार्रवाई करने से कांप रहे पुलिस के हाथ, गिरफ्त में आया पिकप चालक क्या कह रहा, पढि़ए खबर…

रायगढ़. पुलिस की कार्रवाई में पकड़ा गया पिकप चालक का कहना है कि कि वह गढ़उमरिया के नाजिम कबाड़ी के यहां काम करता है और वह अपने मालिक के कहने पर ही ओडिशा से कबाड़ लेकर पूंजीपथरा जा रहा है। इसके बाद भी पुलिस द्वारा उक्त कबाड़ी किंग पर कार्रवाई नहीं करना पुलिस की सांठगांठ की ओर इशारा कर रही है।
यह भी पढ़ें
खलखो को इस मामले में राज्य शासन का नोटिस, जवाब नहीं देने की स्थिति में नौकरी से धोना पड़ेगा हाथ

ज्ञात हो कि करीब 20 दिन पूर्व जूटमिल पुलिस ने गढ़उमरिया के नाजिम कबाड़ी के दुकान के सामने से खड़ी ट्रक में लोड 11 टन कबाड़ (Junk) व गोदाम के सामने से पिकअप में लोड एक टन कबाड़ जब्त किया था। उस वक्त भी पुलिस ने ट्रक चालक धर्नुजय चौबे व पिकअप चालक किष्टो यादव के खिलाफ 41 (1-4), 379 के तहत कार्रवाई की थी। जबकि कबाड़ (Junk) किंग नाजिम के खिलाफ कोई अपराध दर्ज नहीं हुआ था।

एक बार फिर से पुलिस श्रमिक वर्ग के लोगों पर कार्रवाई कर यह जताने का प्रयास कर रही है कि पुलिस का कबाडिय़ों पर शिकंजा है।
मिली जानकारी के अनुसार 28 जून की शाम जूटमिल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक पिकअप क्रमांक सीजी-13एलए 1257 में कबाड़ लोड कर चालक ट्रांसपोर्ट नगर की ओर जा रहा है।
यह भी पढ़ें
आने वाली थी बारात, तैयारी में व्यस्त थे लोग, अचानक हो गया ये हादसा और पसर गया मातम

सूचना मिलते ही पुलिस छातामुड़ा चौक के पास घेराबंदी कर आरोपी के आने का इंतजार करने लगी। जैसे ही उक्त पिकप छातामुड़ा चौक के पास पहुंची तो चालक ने पुलिस को देख लिया और वाहन को भगाने लगा। ऐसे में पुलिस ने आरोपी का पीछा कर उसे श्रवण ढाबा के पास पकड़ लिया। पुलिस ने पिकअप वाहन की जांच की तो उसमें चार टन कबाड़ मिला।
पुलिस ने आरोपी के पास कबाड़ संंबंधी कागजात की मांग की तो उसने कोई दस्तावेज नहीं होना बताया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मीरचंद पिता अंतेज (43) निवासी पश्चिम बंगाल हाल मुकान गढ़उमरिया बताया। वहीं आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह करीब एक सप्ताह से नाजिम के यहां वाहन चलाने का काम करता है। मालिक के कहने पर ही वह ओडिशा से कबाड़ लोड कर उसे पूंजीपथरा लेकर जा रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 41 (1-4) 379 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

Home / Raigarh / कबाड़ किंग पर कार्रवाई करने से कांप रहे पुलिस के हाथ, गिरफ्त में आया पिकप चालक क्या कह रहा, पढि़ए खबर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो