scriptवाघेला ने चुकता किया पुराना हिसाब, मोदी को बताया मनमोहन सिंह से छोटे कद वाला ‘पीएम’ | Shankar singh vaghela said Pm modi stature low than Manmohan singh | Patrika News

वाघेला ने चुकता किया पुराना हिसाब, मोदी को बताया मनमोहन सिंह से छोटे कद वाला ‘पीएम’

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2018 09:31:19 am

Submitted by:

Dhirendra

विकास के नाम पर पांच साल बाद मोदी चुप है लेकिन डॉ मनमोहन सिंह का काम आज भी बोलता है।

vaghela

वाघेला ने किया पुराना हिसाब चुकता, मोदी को बताया मनमोहन सिंह से छोटे कद वाला ‘पीएम’

नई दिल्‍ली। गुजरात कांग्रेस के पूर्व नेता शंकरसिंह वाघेला और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच सियासी मैदान में हमेशा से छत्तीस का आंकड़ा रहा है। अब उसका गिन गिनकर वाघेला पीएम से बदला ले रहे हैं। गुजरात से होने के बावजूद उन्‍होंने अपना पुराना हिसाब चुकता करते हुए कहा है कि डॉ मनमोहन सिंह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री रहे। उन्‍होंने कभी प्रचार पाने की लालसा के बगैर देश के लिए कड़ी मेहनत की और विकास के नए मुकाम पर ला खड़ा किया। जबकि पीएम मोदी को उन्‍होंने डॉ मनमोहन से छोटे कद का पीएम बताया। कांग्रेसी नेता मोदी पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के नाम पर जनता का पैसा बर्बाद करने और खुद का प्रचार करने का आरोप लगाया। बता दें कि वाघेला ने 2017 के गुजरात विधानसभा चुनावों के पहले कांग्रेस छोड़ दी थी।
काम बोलता है
अनुपम खेर अभिनीत फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का हवाला देते हुए वाघेला ने कहा कि मनमोहन सिंह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री रहे। मोदी द्वारा मौनी बाबा’ कहकर सिंह की आलोचना का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह ने 10 साल तक आर्थिक सुस्ती से देश को बचाया। उन्होंने अपनी तस्वीरें प्रकाशित करवाने या भाषण देने का काम नहीं किया। आज जब काम की बातें होती है तो मोदी खामोश हैं जबकि डॉ सिंह का काम खुद बोलता है।
लोगों का बनाया मजाक
मोदी का नाम लिए बिना वाघेला ने 2014 से सत्ता में आने के बाद से उनकी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को बताने को कहा। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने काम करने के लिए आपको पांच साल दिए। लेकिन आपने लोगों का मजाक बनाया। नोटबंदी और जीएसटी के कारण पूरा देश बर्बाद हो चुका है। आज हमारा देश 15 साल पीछे जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो