scriptपप्पू यादव का बड़ा बयान, 48 घंटे का समय दें नीतीश, बदल दूंगा बिहार की तस्वीर | pappu yadav gave big statement on bihar issue | Patrika News
राजनीति

पप्पू यादव का बड़ा बयान, 48 घंटे का समय दें नीतीश, बदल दूंगा बिहार की तस्वीर

सांसद पप्पू यादव ने बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है।

नई दिल्लीSep 15, 2018 / 07:15 pm

Kaushlendra Pathak

pappu yadav

पप्पू यादव का बड़ा बयान, 48 घंटे का समय दें नीतीश, बदल दूंगा बिहार की तस्वीर

नई दिल्ली। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने एक बड़ा बयान देकर सनसनी मचा दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुझे 48 घंटे के लिए बिहार की जिम्मेदारी दें, मैं पूरे बिहार की तस्वीर बदल दूंगा। उन्होंने कहा कि इसी पुलिस की मदद से मैं बिहार से अपराध और अपराधियों को मिटा दूंगा।
48 घंटे में बदल दूंगा बिहार की तस्वीर- पप्पू यादव

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि नारी सुरक्षा मेरा संकल्प, मैं दूंगा विकल्प। उन्होंने कहा कि मेरा सरकार से सवाल है कि कितने ब्रजेश ठाकुर, कितने मनीष दयाल पैदा किए हैं। सरकार ने संरक्षित कितने बलात्कार गृह बनाए हैं? आज यह सरकार मां-बहनों को सुरक्षा का भरोसा देने में भी सक्षम नहीं है। सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार मुझे दो दिनों के लिए बिहार सौंप दें मैं जड़ से अपराध मिटा दूंगा। पप्पू यादव ने यहां तक कहा कि महिलाओं से अपराध करने वाले बिहार से पप्पू यादव के कमान संभालते ही भाग खड़े होंगे।
तेजस्वी और तेजप्रताप पर भी साधा निशाना

सहरसा सांसद ने तेजस्वी-तेजप्रताप का नाम लिए बिना कहा कि कृष्ण-बलराम बनने वाले बनते रहें, बहन-बेटियों की न्याय लड़ाई को कुर्सी पाने का जरिया बना अपनी हवस मिटाते रहें। मेरी लड़ाई तो बिहार की बे‍टी, गरीब, मजलूम, वंचितों और आम लोगों को बचाने की है। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में सिस्‍टम पूरी तरह से कोलैप्‍स हो गया है। सत्ता पक्ष को आम लोगों से कोई मतलब नहीं और विपक्ष का कोई मतलब नहीं र‍ह गया है। यही वजह है कि आज यहां आए दिन हत्‍या और बलात्‍कार जैसे गंभीर मामले आम हो गए हैं। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई किसी व्‍यक्ति-विशेष के खिलाफ नहीं, बल्कि सिस्‍टम के खिलाफ है, जो ब्रजेश ठाकुर और मनीषा दयाल जैसे लोगों को पैदा करते हैं। पप्पू यादव के इस बयान से बिहार में सियासी हलचल तेज हो गई है।

Home / Political / पप्पू यादव का बड़ा बयान, 48 घंटे का समय दें नीतीश, बदल दूंगा बिहार की तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो