scriptतेलंगाना के सीएम ने 5 करोड़ की लक्जरी बस में बनाया दफ्तर | Luxury bus purchased by chief minister of Telangana | Patrika News
राजनीति

तेलंगाना के सीएम ने 5 करोड़ की लक्जरी बस में बनाया दफ्तर

राज्य सरकार ने इस बस को 5 करोड़ रूपये में खरीदा है। इस बस का प्रयोग राव राज्य में अपने दौरों पर जाने के लिए करेंगे। 

Jul 03, 2015 / 09:04 pm

विकास गुप्ता

luxury bus for chief minister of Telangana

luxury bus for chief minister of Telangana

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के लिए एक बुलेट- प्रूफ मर्सिडीज बेंज बस खरीदी गई है। राज्य सरकार ने इस बस को 5 करोड़ रूपये में खरीदा है। इस बस का प्रयोग राव राज्य में अपने दौरों पर जाने के लिए करेंगे। चंडीगढ़ से यह बस हैदराबाद पहुंच गई है। इसकी देखरेख की जिम्मेदारी राज्य के ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन के पास होगी।

सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि सीएम राज्य परिवहन निगम की बस में ठीक वैसे ही यात्रा करेंगे जैसे राज्य के आम लोग करते हैं। प्रवक्ता ने कहाकि सही मायने में ये एक लक्जरी बस नहीं है, क्योंकि इसमें मुख्यमंत्री के आराम के लिए एक बिस्तर तक नहीं है, बस में सीएम दफ्तर के उन 12 अफसरों के लिए सीटें होगी जो उनके साथ यात्रा करेंगे और इस दौरान दफ्तर के काम-काज से जुड़ी मीटिंग करेंगे।

राव नहीं चाहते थे कि बस के अंदर बिस्तर आदि आरामदायक चीजें हों, वह चाहते थे कि इसके अंदर ऎसा एरिया बनाया जाए, जहां पर काम किया जा सके। बस में अंदर से ही छत के लिए सीढियां लगी हैं, ताकि सीएम जनता के सामने पेश हो सकें। केसीआर के नाम से प्रसिद्ध मुख्यमंत्री शनिवार से व्यापक वृक्षारोपण अभियान चलाने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि वह कल से ही इस बस को इस्तेमाल करना शुरू कर देंगे।

Home / Political / तेलंगाना के सीएम ने 5 करोड़ की लक्जरी बस में बनाया दफ्तर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो