scriptवरुण गांधी का दर्द चिट्ठी में छलका, पीलीभीत की जनता को लिखा भावुक संदेश | Varun Gandhi pain expressed in letter wrote emotional message | Patrika News
पीलीभीत

वरुण गांधी का दर्द चिट्ठी में छलका, पीलीभीत की जनता को लिखा भावुक संदेश

बीजेपी ने इस बार वरुण गांधी का टिकट पीलीभीत से काट दिया है। यूपी में आठ लोकसभा की सीटों पर पहले चरण के नामांकन खत्म होने के बाद वरुण गांधी ने क्षेत्र की जनता के नाम चिट्ठी में भावुक संदेश लिखा है। टिकट कटने का दर्द वरुण की चिट्ठी में साफ झलक रहा है।

पीलीभीतMar 28, 2024 / 01:51 pm

Vikash Singh

varun_gandhi_image.jpg

पीलीभीत से अंतिम सांस तक बताया रिश्ता।

पीलीभीत से सांसद वरुण के इस चिट्ठी के बाद तमाम सवाल उठने लगे हैं। चिट्ठी के जरिए उन्होंने क्षेत्र के लोगों के प्रति स्नेह जताया है। मां मेनका गांधी को याद करके वह बेहद भावुक हो गए। इस चिट्ठी के बाद पुराना सवाल नए जवाब की तलाश में एक बार फिर से सामने आ गया है।
वरुण ने चिट्ठी लिखकर तय कर दिया है कि उनका पीलीभीत से रिश्ता छूटने वाला नहीं है। पीलीभीत के जनता का प्रेम और विश्वास किसी राजनीतिक दांव-पेंच और गुणा-भाग से बहुत ऊपर है। पत्र के आखिर में उन्होंने कहा, ‘मैं आपका था, हूं और रहूंगा.’ इस पत्र के जरिए उनके पीलीभीत के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई है। पत्र में कहीं भी वरुण ने बीजेपी का जिक्र नहीं किया है।
varun_gandhi_image_pilibhit.jpg

पीलीभीत से अंतिम सांस तक बताया रिश्ता
वरुण गांधी ने अपने पत्र के माध्यम से मां मेनका गांधी के साथ पहली बार पीलीभीत आने की यादों का उल्लेख किया है। वरुण का यह लेटर इमोशनल मोमेंट्स पर केंद्रित रहा। पूरे लेटर में उन्होंने कहीं बीजेपी का जिक्र नहीं किया है। उन्होंने यहां तक कहा दिया कि पीलीभीत से मेरा रिश्ता अंतिम सांस तक खत्म नहीं हो सकता है।
बेटे के तौर पर जुड़ा रहूंगा, दरवाजे आपके लिए हमेशा के लिए खुले
उन्होंने कहा, ‘सांसद के तौर पर नहीं तो बेटे के तौर पर ही सही, मैं आजीवन आपकी सेवा के लिए प्रतिबद्ध हूं। मेरे दरवाजे आपके लिए पहले जैसे ही खुले रहेंगे।’’
 
photo1711610730.jpeg

यह भी पढ़ें

सांसद जी का रिपोर्ट कार्डः 10 साल में 43 बार वाराणसी गए सांसद नरेंद्र मोदी, पहली वंदे भारत वाराणसी को सौंपी


वरुण की बीजेपी के लिए चुप्पी ने एक बार फिर से राजनीतिज्ञों के मन में बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। लेकिन बीते दिनों उनकी मां मेनका गांधी ने इन सभी कयासों पर विराम लगाते हुए इसे अफवाह बता दिया था।

 

Home / Pilibhit / वरुण गांधी का दर्द चिट्ठी में छलका, पीलीभीत की जनता को लिखा भावुक संदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो