scriptPali News : प्रेमी युगल ने दी जान, डैम के पास पहुंचकर एक-दूसरे के हाथ बांधकर लगाई छलांग | couple jumps into Jawai Dam, dies | Patrika News
पाली

Pali News : प्रेमी युगल ने दी जान, डैम के पास पहुंचकर एक-दूसरे के हाथ बांधकर लगाई छलांग

पाली के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में प्रेमी-प्रेमिका ने जवाई डैम में कूदकर जान दे दी।

पालीApr 18, 2024 / 06:18 pm

Suman Saurabh

Loving couple committed suicide by jumping into the dam

Demo Photo

पाली के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में प्रेमी-प्रेमिका के जवाई डैम में कूदने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार प्रेमी जोड़ा सुबह करीब 11 बजे बाइक से डैम के पास पहुंचा। दोनों ने एक-दूसरे के हाथ तौलिए से बांधे और डैम में छलांग लगा दी।घटना की सूचना पाकर पुलिस गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची। करीब 2 घंटे की खोजबीन के बाद युवती का शव डैम से बाहर निकाला गया, जबकि युवक की तलाश अभी भी जारी है। पुलिस ने युवती का एक हाथ तैलिए से बंधा पाया। जबकि तौलिए के दूसरे किनारे में बंधा युवक का हाथ छलांग लगाने के बाद खुल गया।

पुलिस के मुताबिक, युवक-युवती दोनों करीब 11 बजे डैम के पास बाइक से पहुंचे। बाइक पार्किंग में खड़ी कर पैदल डैम के नजदीक पहुंचकर, दोनों ने एक-दूसरे के हाथ बांधे और छलांग लगा दी। बाइक और एक मोबाइल फोन मौके से बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। युवती की शिनाख्ती के प्रयास शुरू कर दिए हैं वहीं युवक के शव की तलाश जारी है।

Home / Pali / Pali News : प्रेमी युगल ने दी जान, डैम के पास पहुंचकर एक-दूसरे के हाथ बांधकर लगाई छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो