scriptपैरा-एथलीटों से सीखा अधूरेपन को साहस के साथ जीना : शाहरुख | Shah rukh khan send off Para athletes before asian games | Patrika News
अन्य खेल

पैरा-एथलीटों से सीखा अधूरेपन को साहस के साथ जीना : शाहरुख

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मौजूदगी में इन खिलाड़ियों को रवाना किया गया। एशियाई पैरा खेलों में खिलाड़ी एथलेटिक्स, तैराकी, बैडमिंटन, शतरंज और पावरलिफ्टिंग स्पर्धाओं में भाग लेंगे।

नई दिल्लीSep 27, 2018 / 03:48 pm

Siddharth Rai

srk

पैरा-एथलीटों से सीखा अधूरेपन को साहस के साथ जीना : शाहरुख

नई दिल्ली। भारतीय पैरालंपिक समिति (पीसीआई) ने तीसरे एशियाई पैरा खेलों के लिए भारतीय पैरा-एथलीटों को रवाना किया। ये प्रतियोगिता 6 से 13 अक्टूबर के बीच आयोजित होगी। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मौजूदगी में इन खिलाड़ियों को रवाना किया गया। एशियाई पैरा खेलों में खिलाड़ी एथलेटिक्स, तैराकी, बैडमिंटन, शतरंज और पावरलिफ्टिंग स्पर्धाओं में भाग लेंगे।

शाहरुख खान का कहना है कि उन्होंने पैरा-एथलीटों से जीवन के अधूरेपन को भी साहस और खुशी के साथ जीना सीखा है। उल्लेखनीय है कि शाहरुख बुधवार को पैरा-एशियाई खेलों के लिए जाने वाले पैरा-एथलीटों के विदाई समारोह में मौजूद थे। इस समारोह में 190 भारतीय पैरा-एथलीट शामिल थे। इसमें पैरालम्पिक खेलों में पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला एथलीट दीपा मलिक और ऊंची कूद पैरा-एथलीट वरुण भाटी भी मौजूद रहे।

‘चेन्नई एक्सप्रेस’ स्टार शाहरुख ने समारोह की कुछ तस्वीरें साझा की और इसके साथ उन्होंने अपने एक संदेश में कहा, “मुझे पैरा-एशियाई एथलीटों की टीम से प्रेरित होने का मौका देने के लिए मैं भारतीय पैरालम्पिक समिति का शुक्रगुजार हूं। मैंने उनसे साहस और खुशी के साथ जीवन के अधूरेपन को जीना सीखा है। आप सभी को प्यार और शुभकामनाएं।” पैरा-एशियाई खेलों का आयोजन इंडोनेशिया में आठ से 16 अक्टूबर तक होने जा रहा है। अभिनय की बात की जाए तो शाहरुख अपनी आगानी फिल्म ‘जीरो’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं।

Home / Sports / Other Sports / पैरा-एथलीटों से सीखा अधूरेपन को साहस के साथ जीना : शाहरुख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो