scriptनौकर ने मालकिन का बनाया अश्लील वीडियो और कर दिया वायरल, वीडियो देख महिला के उड़े होश | Servant made obscene video of mistress, watchingvideo woman flew sens | Patrika News

नौकर ने मालकिन का बनाया अश्लील वीडियो और कर दिया वायरल, वीडियो देख महिला के उड़े होश

locationनोएडाPublished: Aug 03, 2019 09:07:07 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

महिला का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
वीडियो देख महिला के पैरो तले खिसकी जमीन
पुलिस ने घर के नौकर को हिरासत में लिया

नोएडा। मोबाइल और सोशल मीडिया के इश दौर में कब, कौन, कैसे वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। इसने कई अपराध को भी जन्म दिया है। ऐसा ही मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है। जहां एक एक महिला का अश्लील वीडियो वायरल हो गया है। महिला ने पुलिस की शिकायत की तो पुलिस जांच के बाद पता चला कि घर के नौकर ने ही महिला की वीडियो बनाकर वायरल कर दी।
ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र स्थित में बिहार निवासी महिला अपने परिवार साथ एक गांव में किराये के मकान में रहती है। उसका पति मोमोज बेचता है। कुछ दिन पहले ही महिला के रिश्तेदार जब उसे फोन कर वीडियो के बारे में बताया तब उसे पता चला और मानसिक रूप से आघात लगा। महिला और उसके पति ने गुरुवार को नॉलेज पार्क कोतवाली में पहुंचे और मामले में शिकायत दी।
महिला ने बताया कि अपने धंधे को बढ़ाने के लिए महिला के पति ने अपने जिले के एक युवक को मोमोज बनाने के लिए घर में नौकरी पर रखा था। महिला का कहना है उस नौकर ने चोरी-छुपे उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे अपने दोस्तों के व्हाट्सएप पर भेजा और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं कोतवाली प्रभारी अरविंद पाठक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है। उसका मोबाइल फोन को जप्त कर लिया है। पुलिस के अनुसार प्रारम्भिक पूछताछ में ये बात सामने आई है की नौकर ने अपने मालकिन का अश्लील वीडियो इसी मोबाइल फोन बना कर अपलोड किया है। जांच के खिलाफ आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो