scriptमेंटेनेंस के नाम पर जेब की जा रही ढ़ीली, सोसाइटीवासियों की नहीं मिल रही सुविधा, देखें वीडियो | flat onwer protest against builder in noida | Patrika News
नोएडा

मेंटेनेंस के नाम पर जेब की जा रही ढ़ीली, सोसाइटीवासियों की नहीं मिल रही सुविधा, देखें वीडियो

मेंटनेंस के नाम पर वसूली जाती है रकम
बिजली, पानी जैसी सुविधा न मिलने का आरोप

 

नोएडाApr 22, 2019 / 12:32 pm

virendra sharma

noida

मेंटेनेंस के नाम पर जेब की जा रही ढ़ीली, सोसाइटीवासियों की नहीं मिल रही सुविधा, देखें वीडियो

नोएडा. अपना आशियाने बनाने वाले लोगों को परेशानियों उठानी पड़ रही हैं। बिल्डरों से पहले अपना घर पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा तो अब मूलभूत सुविधाओं के लिए। नोएडा के सेक्टर-78 स्थित एक सोसाइटी के लोगों को बिजली, पानी व अन्य सुविधाओं को लेकर प्रदर्शन किया। आरोप है कि मेंटनेंस के नाम पर मोटी रकम बिल्डर वसूलता है, लेकिन सुविधा नहीं मिल रही है। सोसाइटी के करीब 600 फ्लैट में लोग रह रहे हैं। 2015 अक्तूबर से यहां पर लोगों ने रहना शुरू कर दिया था। लोगों का कहना है कि चार वर्षों से क्लब हाउस व प्ले ग्राउंड का इंतजार कर रहे हैं, जबकि बिल्डर पैसा ले चुका है। बिजली और पानी जैसे आधार मूलभूत सुविधाएं नहीं दे रहा है। अपनी विभिन्न मांगों को लेकर अधिकारियों से शिकायत पहले से करते हुए आ रहे हैं। उसके बाद भी समस्याओं की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

यह भी पढ़ें

चढ़त और दुल्हन की विदाई के दौरान बारातियों को दौड़ा—दौड़ा कर पीटा, 6 घायल

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Noida / मेंटेनेंस के नाम पर जेब की जा रही ढ़ीली, सोसाइटीवासियों की नहीं मिल रही सुविधा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो