script25 को आलमपुर जाफराबाद में जनसभा करेंगे मोदी, मंत्री, सांसद बोले गरीबों तक पहुंचीं गरीब कल्याण की योजनाएं | Patrika News
यूपी न्यूज

25 को आलमपुर जाफराबाद में जनसभा करेंगे मोदी, मंत्री, सांसद बोले गरीबों तक पहुंचीं गरीब कल्याण की योजनाएं

LOK SABHA ELECTION 2024 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को आलमपुर जाफराबाद गांव के मैदान पर आंवला व बदायूं की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

बरेलीApr 23, 2024 / 08:11 pm

Avanish Pandey

बरेली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को आलमपुर जाफराबाद गांव के मैदान पर आंवला व बदायूं की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन मिलेगा। मोदी ने गरीब कल्याण की योजनाएं गरीबों तक पहुंचाने का कार्य किया है। इससे अंतिम पायदान पर बैठा व्यक्ति भी सशक्त बना है।
आंवला लोकसभा क्षेत्र में फैक्ट्री लगाकर किया विकास

आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने कहा कि पहले हमारे क्षेत्र में फैक्ट्री नहीं थी। मैं दो बार सांसद बना हूं। मैंने अपने क्षेत्र में विकास किया है। फैक्ट्री लगवाई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंवला की जनता को सरकार की योजनाओं एवं गरीब कल्याण की योजनाओं से लाभान्वित करने का कार्य किया है। जिलाध्यक्ष आदेश प्रताप सिंह ने आंवला लोकसभा की जानता से आह्वान किया कि अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उदबोधन को सुनें। प्रेस वार्ता में क्षेत्रीय महामंत्री भाजपा राकेश मिश्रा, विधायक राघवेंद्र शर्मा, आंवला जिला उपाध्यक्ष हरवेन्द्र सिंह यादव, दीपक सोनकर , देवेश पाठक, अमित शर्मा आदि उपस्थित रहे।
26 को होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बरेली में रोड शो, तैयारियां हुईं तेज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बरेली में 26 अप्रैल को रोड शो होगा। इसकी तैयारियां तेज कर दी गई हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से लेकर बड़े नेताओं ने रोड शो के रूट का जायजा लिया। भाजपा मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर ने बताया कि शाम को पांच बजे स्वयंवर बारातघर से शील चौराहा होकर शहीद पंकज अरोड़ा चौक सलेक्शन प्वाइंट के सामने रोड शो का समापन होगा। इस दौरान मोदी के दर्शनों और पुष्प वर्षा के लिए जगह जगह ब्लाक बनाये जा रहे हैं। जहां खड़े होकर लोग रोड शो को देख सकेंगे।

Home / UP News / 25 को आलमपुर जाफराबाद में जनसभा करेंगे मोदी, मंत्री, सांसद बोले गरीबों तक पहुंचीं गरीब कल्याण की योजनाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो