script‘तू थोड़े ही दिन का मेहमान है…’ CM भजनलाल के मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी | Minister Babu Lal Kharadi received death threats | Patrika News
जयपुर

‘तू थोड़े ही दिन का मेहमान है…’ CM भजनलाल के मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी

भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। मंत्री को एक इंस्टाग्राम अकाउंट से धमकी दी गई है।

जयपुरMay 04, 2024 / 07:22 am

Lokendra Sainger

bhajan lal sharma
राजस्थान में धमकी देने का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। बाबू लाल खराड़ी झाड़ोल से विधायक हैं। मंत्री खराड़ी को आदिवासी राजा 007 नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से धमकी दी गई है।
इसके बाद मंत्री के पीएस ने कोटड़ा थाने में मामला दर्ज कराया है। धमकी भरी पोस्ट में धर्म से जुड़ी बातें लिखी गई हैं। गौरतलब है कि इससे पहले जनवरी में खराड़ी को धमकी दी गई थी। उस समय मामला दर्ज नहीं करवाया गया, लेकिन पुलिस ने एक युवक को संदिग्ध माना था। पूछताछ में उसने नशे की हालत में धमकी देने की बात स्वीकार की थी और माफी मांगी। ऐसे में खराड़ी के माफ कर देने पर बिना कार्रवाई के ही युवक को छोड़ दिया गया।
यह भी पढ़ें

अश्लील वीडियो सर्च करने में ‘राजस्थान’ नंबर वन… आंकड़े देख चौंक जाएंगे आप

राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी को युवक ने धमकी देते हुए लिखा ‘राजनीति एक तरफ होती रहेगी, लेकिन तू बाबूलाल खराड़ी समय रहते सुधर जा और समय रहते नहीं सुधरा तो तू थोड़े ही दिन का मेहमान है। बिना फितरत किए मौत के घाट उतार दिया जाएगा। जो तूने (मंत्री) आदिवासियों के खिलाफ जहर बोया है, उसका नतीजा तेरे सामने होगा। आदिवासियों को जबरदस्ती हिंदू धर्म में घुसाने का काम कर रहा है, जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी उस मुद्दे से हट जा, नहीं तो भगवान राम का प्यारा हो जाएगा।’

Home / Jaipur / ‘तू थोड़े ही दिन का मेहमान है…’ CM भजनलाल के मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो