scriptअकेली वोट डालने पहुंची बुजुर्ग महिला के जज्बे को कलेक्टर ने किया सलाम, खिंचवाई फोटो | Lok Sabha CG 2019: Old lady cast her vote, take selfie with collector | Patrika News
नारायणपुर

अकेली वोट डालने पहुंची बुजुर्ग महिला के जज्बे को कलेक्टर ने किया सलाम, खिंचवाई फोटो

मतदाताओं के उत्साह का बेतहरीन उदाहरण नारायणपुर में देखने को मिला, जहां जिला मुख्यालय के करीब ग्राम बिंजली मतदान केन्द्र पर बुजुर्ग मतदाता सिताय बाई अकेली वोट देने पहुंची।

नारायणपुरApr 11, 2019 / 01:52 pm

Ashish Gupta

lok sabha election 2019

Lok Sabha CG 2019: Old lady cast her vote, take selfie with collector

नारायणपुर. लोकसभा चुनाव के पहले चरण में गुरुवार को छत्तीसगढ़ की कुल 11 में से बस्तर लोकसभा सीट पर मतदान जारी है। पहले चार घंटों में रिकॉर्ड 21.1 प्रतिशत मतदान हो चुका है। बस्तर लोकसभा सीट पर मतदान को लेकर मतदाताओं में जबरदस्त देखा जा रहा है।
मतदाताओं के उत्साह का बेतहरीन उदाहरण नारायणपुर में देखने को मिला, जहां जिला मुख्यालय के करीब ग्राम बिंजली मतदान केन्द्र पर बुजुर्ग मतदाता सिताय बाई अकेली वोट देने पहुंची। नारायणपुर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी पीएस एल्मा ने मतदान को लेकर बुजुर्ग महिला के उत्साह को देख उनकी प्रशंसा की और सहारा देकर पोलिंग बूथ तक ले आए। कलेक्टर पीएस एल्मा ने लाइन में लगे मतदाताओं से बुजुर्ग महिला सिताय बाई को पहले मतदान करने आग्रह किया।
जिसे मतदाताओं ने सहर्ष स्वीकार कर उन्हें मतदान करने दिया। सिताय बाई को पता चला कि कलेक्टर साहब हैं तो उन्होंने उनके साथ तस्वीर खिंचवाने की इच्छा जाहिर की। कलेक्टर ने उनकी इच्छा पूरी कर उनकी अंगुली को पकड़कर और उनके पहचान पत्र आधार कार्ड को लेकर तस्वीर खिंचवाई।
इसके बाद कलेक्टर ने मतदान के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे पुरुष और महिला मतदाताओं से बातचीत की। उनके पहचान पत्र को भी देखा। कलेक्टर मतदान केन्द्रों का लगातार भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लेते रहे। कंट्रोल रूम में बैठकर भी चुनिंदा वेबकास्टिंग के जरिए मतदान केन्द्रों पर चल रही गतिविधियों की जानकारी लेते रहे। फिलहाल दोपहर 12 बजे तक जिले के सभी केन्द्रों में शांतिपूर्ण मतदान की खबर है।

Home / Narayanpur / अकेली वोट डालने पहुंची बुजुर्ग महिला के जज्बे को कलेक्टर ने किया सलाम, खिंचवाई फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो