scriptतेरह महीने में यहां सातवें आयुक्त नियुक्त हुए | News Commissioner Appointed in Nagar Parishad Nagaur | Patrika News

तेरह महीने में यहां सातवें आयुक्त नियुक्त हुए

locationनागौरPublished: Jan 08, 2019 04:50:31 pm

Submitted by:

Dharmendra gaur

आखिर सरकान ने इन्हें नियुक्त किया नगर परिषद आयुक्त

नगर परिषद नागौर सभापति चुनाव

Nagaur nagar parishad Chairman election

नागौर. स्वायत्त शासन विभाग ने सोमवार को एक आदेश जारी कर अलग-अलग स्थानीय निकायों में नगरपालिका सेवा के सात अधिकारी बदलें हैं। स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक एवं संयुक्त सचिव पवन अरोड़ा की ओर से जारी आदेश के अनुसार रतनगढ़ से अधिशासी अधिकारी नूर मोहम्मद खान को नगर परिषद आयुक्त नागौर लगाया गया है। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से आयुक्त का पद रिक्त चल रहा था। जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों में चल रही खींचतान के बीच एसीएम प्रभातीलाल को तथा बाद में अगस्त 2018 से राजस्व अधिकारी अनिता बिरड़ा को चार्ज दिया गया था।
एक साल में बदले छह आयुक्त
प्रशिक्षु आईएएस डॉ. अमित यादव के पास 9 जनवरी 2018 तक आयुक्त का कार्य भार रहा। श्रवण चौधरी ने 2 अप्रेल को आयुक्त का कार्य भार संभाला और मार्च 2018 में चौधरी का तबादला हो गया। आयुक्त का चार्ज नरेन्द्र बापेडिय़ा को दिया गया तथा 30 अप्रेल को धर्मपाल जाट को आयुक्त बनाया गया। विवाद के चलते जाट को एपीओ कर उनके स्थान पर एसीएम प्रभातीलाल जाट को चार्ज दिया गया। 31 जुलाई 2018 को उनका तबादला होने पर 2 अगस्त को अनिता बिरड़ा को आयुक्त बनाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो