scriptनागौर शहर के बीकानेर रोड पर बंद कराया निर्माण कार्य | Construction work closed on Bikaner Road in Nagaur city | Patrika News
नागौर

नागौर शहर के बीकानेर रोड पर बंद कराया निर्माण कार्य

https://www.patrika.com/nagaur-news/

नागौरOct 25, 2018 / 09:17 pm

Dharmendra gaur

Nagaur News in hindi

नागौर शहर के बीकानेर रोड पर बंद कराया निर्माण कार्य

आयुक्त ने संबंधित पक्षों को किया पाबंद, पहले भी जारी किए गए थे नोटिस
नागौर. शहर के बीकानेर रोड पर बिना अनुमति निर्माण कार्य किए जाने की शिकायत पर नगर परिषद ने निर्माण कार्य बंद करवा संबंधित पक्षों को निर्माण कार्य नहीं करने के लिए पाबंद किया। जानकारी के अनुसार गुरुवार को बीकानेर रोड पर बिना अनुमति तीन मंजिला भवन के लिए निर्माण कार्य किया जा रहा था। सूचना मिलने पर नगर परिषद आयुक्त बिरड़ा ने कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंच काम बंद करवाया। गौरतलब है कि बीकानेर रोड पर बिना अनुमति निर्माण कार्य करने पर नगर परिषद ने काम रुकवाकर नोटिस जारी किए थे।


लिफ्ट से गिरकर श्रमिक घायल
नगर परिषद की ओर से नोटिस देने के बावजूद निर्माण कार्य होने की शिकायत के बाद नगर परिषद की टीम मौके पर पहुंची। नोटिस के बावजूद काम करने को गंभीर मानते हुए आयुक्त बिरड़ा ने भवन मालिक से तत्काल निर्माण सामग्री हटाने के लिए कहा। मौके पर नगर परिषद की मौजूदगी में जेसीबी की मदद से बजरी व अन्य सामग्री ट्रॉली में भरकर भिजवाई गई। इस अवसर पर मुख्य स्वच्छता निरीक्षक नरेन्द्र चौधरी, निरीक्षक रामेश्वर लाल समेत अन्य उपस्थित थे। भवन निर्माण में आरसीसी डालने के लिए लगी लिफ्ट से नीचे गिरने से एक मजदूर घायल हो गया। उसे तत्काल जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

Home / Nagaur / नागौर शहर के बीकानेर रोड पर बंद कराया निर्माण कार्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो