scriptCrime News : फौजी पिता को बेटी के अफेयर की लगी भनक, इसके बाद लिया हैरान करने वाला फैसला | Crime News: Army father got a hint about daughter's affair, after which he took a shocking decision | Patrika News
मोरेना

Crime News : फौजी पिता को बेटी के अफेयर की लगी भनक, इसके बाद लिया हैरान करने वाला फैसला

MP Crime News : एमपी के मुरैना में एक फौजी ने अपनी ही बेटी के लवर को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि, कुछ दिनों बाद हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मोरेनाApr 25, 2024 / 02:04 pm

Himanshu Singh

morena crime news
मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक फौजी पिता को उसकी बेटी के अफेयर के बारे में पता चला गया। इसके पिता ने प्लानिंग बनाकर बेटी के लवर को रास्ते से हटा दिया। बीते 17 अप्रैल को एक लापता युवक की लाश कुएं के अंदर मिली थी। जिससे इलाके में हडकंप मच गया था। युवक की हत्या करके उसकी लाश को रस्सी से बांधकर कुएं के अंदर फेंका गया था। बता दें कि, युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके घरवालों ने थाने में दर्ज कराई थी।
दरअसल, मुरैना के लंगडिया गांव के निवासी उमेश प्रजापति 17 अप्रैल से लापता था। उसके परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे।

फौजी पिता ने ही बिछाई थी मौत की बिसात


युवक के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने फौजी को हिरासत में ले लिया है। जब पुलिस ने जवान से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मैंने ही युवक की गला घोंटकर हत्या की थी। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए कुएं में फेंक दिया था। पुलिस ने मृतक का पीएम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया है।
ये भी पढ़ें-महुआ बीनते वक्त अचानक भालू ने किया हमला, महिला के सिर पर आई गंभीर चोटें, हुई मौत

बाकी आरोपियों की तलाश जारी


फौजी को खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इधर हत्या में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। कोतवाली थाना प्रभारी ने कहा कि एक युवक 17 तारीख को लापता हुआ था। उसका शव बरामद किया गया है। जिसमें एक फौजी को गिरफ्तार किया गया था। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। ये प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है।

Home / Morena / Crime News : फौजी पिता को बेटी के अफेयर की लगी भनक, इसके बाद लिया हैरान करने वाला फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो