scriptVIDEO:यूपी के इस शहर में इन कर्मचारियों की चेतावनी से लखनऊ तक मचा हडकंप | Sweeper aligation to ward member and their sons for beating | Patrika News

VIDEO:यूपी के इस शहर में इन कर्मचारियों की चेतावनी से लखनऊ तक मचा हडकंप

locationमुरादाबादPublished: Dec 19, 2018 06:29:26 pm

Submitted by:

jai prakash

गिरफ़्तारी न होने पर पूरे शहर की सफाई व्यवस्था ठप करने की चेतवानी दे डाली।

moradabad

VIDEO:यूपी के इस शहर में इन कर्मचारियों की चेतावनी से लखनऊ तक मचा हडकंप

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सफाई कर्मचारी और सफाई नायक के साथ स्थानीय लोगों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। जिससे सफाई कर्मचारी आक्रोशित हैं। उन्होंने हमलावरों की गिरफ़्तारी को लेकर प्रदर्शन किया और गिरफ़्तारी न होने पर पूरे शहर की सफाई व्यवस्था ठप करने की चेतवानी दे डाली। जिससे पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए। किसी तरह कार्यवाही का आशवासन दे कर्मचारियों को शांत किया गया।

अरबपति कारोबारी ने 7 साल तक मरी हुई मां को ऐसे रखा जिंदा, वजह जानकर भन्ना गया सभी का दिमाग

यहां हुई थी पिटाई

मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जिगर कॉलोनी के वार्ड 70 में तैनात नगर निगम सफाई कर्मचारी अमित और सफाई नायक नईम का महिला हसीन जमाल और उसके बेटे वसीम अकरम से सफाई व्यवस्था को लेकर मंगलवार की शाम वाद विवाद हो गया था। थोड़ी देर बाद महिला पार्षद के दो बेटे और एक व्यक्ति भी मौके पर आ गए, जिन्होंने दोनों कर्मचारियों को लाठी डंडों से पिटाई कर दी। दोनों कर्मचारियों ने मारपिटाई की शिकायत जिगर कॉलोनी चौकी पर लिखित में तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने अभी तक पांचों में से किसी को भी गिरफ्तार नही किया है। जिसको लेकर जिगर कॉलोनी के सफाई कर्मचारी ने सफाई व्यवस्था ठप कर कैम्प चौकी पर धरने पर बैठकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बड़ी मुश्किल से पुलिस वालों ने समझाबुझा कर शांत किया और हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तारी करने का आश्वाशन दिया।

बड़ी खबरः बुलंदशहर हिंसा के आरोपी चकमा देकर पहुंचे गये एेसी जगह, देखती रह गर्इ पुलिस

 

दी ये चेतावनी

सफाई कर्मचारी के नेता लल्ला बाबू द्राविड़ ने बताया कि जिगर कॉलोनी में तैनात सफाई नायक और सफाई कर्मचारी के साथ महिला और उसके बेटों ने लाठी डंडों से मारपिटाई की। जिसमे दोनों कर्मचारियों के गम्भीर चोटे आयी है। इस पूरे मामले में पुलिस हमलावरों को गिरफ्तार नही कर रही है। उनकी गिरफ्तारी के लिए आज कैम्प चौकी पर धरना प्रदर्शन किया है। अगर जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार नही किया गया तो पूरे शहर की सफाई व्यवस्था ठप कर दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो