scriptछात्रा के साथ रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, दो साल तक करता रहा ब्लैकमेल | Rape and mms by boy friend and blackmail | Patrika News

छात्रा के साथ रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, दो साल तक करता रहा ब्लैकमेल

locationमुरादाबादPublished: May 13, 2019 05:38:49 pm

Submitted by:

jai prakash

-दोस्तों की मदद से अश्लील वीडियो बना ली
-पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

moradabad

छात्रा के साथ रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, दो साल तक करता रहा ब्लैकमेल

मुरादाबाद: जनपद के ठाकुरद्वारा क्षेत्र में शादी का झांसा देकर छात्रा से 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा। यही नहीं इस दौरान आरोपी ने अपने दोस्तों की मदद से अश्लील वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा। अपर पुलिस महानिदेशक बरेली के आदेश पर कोतवाली ठाकुरद्वारा पुलिस ने आरोपी युवक सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

BREAKING: मौसम ने बदली करवट, तेज आंधी के साथ हुई झमाझम बारिश, देखें वीडियो-

ऐसे जाल में फंसाया
सूर्य नगर चौकी क्षेत्र के गांव की रहने वाली छात्रा ने पुलिस महानिदेशक बरेली जोन को 2 साल पहले सूर्य नगर के एक डिग्री कॉलेज में पढ़ती थी। तभी उसकी खाला के देवर रतूपुरा के रहने वाले सरताज ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। छात्रा का आरोप है कि युवक ने उसकी खाला से उसका मोबाइल नंबर ले लिया और बात करने लगा। छात्रा के मुताबिक सरताज एक दिन गांव में अपने दोस्त राशि सलमान अकरम आलम को लेकर उनके साथ अपने दोस्तों के कमरे पर ले गया। छात्रा का आरोप है कि वहां पर सरताज ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बना लिए।

हाथ में बांधते हैं कलावा या पहनते हैं घड़ी ताे पढ़ लें यह खबर, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट
शादी की बात से मुकरा
छात्रा का आरोप है कि इस दौरान सरताज ने अपने दोस्तों की मदद से दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। छात्रा का कहना है कि जब उसने सरताज से जनवरी 2019 में शादी करने को कहा तो उसने टालमटोल कर दी। इसके बाद उसने छात्रा को 26 फरवरी को शाम 6:00 बजे दुलापुर के जंगल में खाली पड़े मकान में बुलाया और उसने उसे दुष्कर्म अपने दोस्तों की मदद से बनाई गई वीडियो को दिखा कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे पहले भी आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। छात्रा ने जब सरताज से धोखा देने की शिकायत की और पुलिस में कार्रवाई की धमकी दी तो आरोपी ने फिर से उसे वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

मुकदमा हुआ दर्ज
छात्रा ने अपने साथ हुए धोखे की जानकारी परिजनों को दी परिजनों के साथ मुकदमा दर्ज कराने कोतवाली पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज न करने पर उसने इसकी शिकायत पर पुलिस महा निरीक्षक बरेली जोन की अपर पुलिस महानिदेशक आदेश पर कोतवाली ठाकुरद्वारा पुलिस निवासी सलमान के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सीओ ठाकुरद्वारा विशाल यादव के मुताबिक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो