scriptलाेकसभा चुनाव से पहले भाजपा में बगावत, इस चुनाव में आमने-सामने उतरे प्रत्‍याशी | BJP Baghawat in Moradabad Sadar Block Election | Patrika News
मुरादाबाद

लाेकसभा चुनाव से पहले भाजपा में बगावत, इस चुनाव में आमने-सामने उतरे प्रत्‍याशी

इस चुनाव में खुद भाजपा को भाजपा से है,क्यूंकि भाजपा प्रत्याशी मनीष के सामने भाजपा की ही बागी उम्मीदवार सुमन हैं।

मुरादाबादSep 15, 2018 / 11:13 am

jai prakash

moradabad

लाेकसभा चुनाव से पहले भाजपा में बगावत, इस चुनाव में आमने-सामने उतरे प्रत्‍याशी

मुरादाबाद: मुरादाबाद सदर ब्लाक के लिए आज मतदान होना है। जिसके लिए स्थानीय प्रशासन ने सारे इंतजाम पुख्ता करा लिए हैं। सबसे कठिन परीक्षा इस चुनाव में खुद भाजपा को भाजपा से है,क्यूंकि भाजपा प्रत्याशी मनीष के सामने भाजपा की ही बागी उम्मीदवार सुमन हैं। सुमन पर शुक्रवार शाम तक नाम वापस लेने का दबाब बनाया जा रहा था लेकिन उसने नहीं मानी। जिस कारण शनिवार यानि आज मतदान ब्लाक में होगा। देर शाम तक परिणाम भी आने की सम्भावना है।

भीम आर्मी प्रमुख की रिहाई के बाद इस पार्टी ने भाजपा को घेरने का बजा दिया बिगुल, किया यह एेलान

दो जगह हुआ निर्वाचन

जनपद की दो ब्लाकों के लिए मतदान होना है,जिसमें कुन्दरकी में पारुल चौधरी निर्विरोध चुन ली गयीं। लेकिन मनीष का गणित उनकी पार्टी की बागी सुमन ने फेल कर दिया। पार्टी सूत्रों के मुताबिक ऐसी आशंका जताई जा रही थी कि सुमन शुक्रवार को नाम वापस ले लेंगी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। लिहाजा प्रशासन को शनिवार मतदान का फैसला लेना पड़ा। दोनों पक्षों में गुरूवार को नामांकन के दौरान भी झडप और हंगाम हुआ था।

Pitru amavasya 2018: जानिए कब है पितृ अमावस्या,इस तरह करें पूजा,मिट जायेंगे सारे कष्ट

बढ़ गयी तल्खी

इस सीट को लेकर दोनों पक्षों में तल्खी इस कद्र बढ़ी है कि कोई भी दांव खाली नहीं जाने दे रहे।एक सदस्य ने भाजपा उम्मीदवार मनीष के खिलाफ शिकायत की थी कि उन्होंने फर्जी दस्तावेज लगाकर धोखाधड़ी की है। क्यूंकि नाम एक से अधिक मतदाता सूचियों में है। जिस पर सीजेएम ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही के लिए पाकबड़ा पुलिस को निर्देश दिए हैं। अगर कुछ उठापटक होती है तो विरोधियों ने इस तरह के भी हथियार अपने पास रखे हैं।

सहारनपुर से यह कद्दावर मुस्लिम नेता हो सकता है महागठबंधन का उम्‍मीदवार, मिलने लगे संकेत

भाजपा के लिए दुविधा

फिलाहल अब सभी की निगाहें आज होने वाले मतदान पर टिकी हैं। दोनों पक्ष अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। वहीँ उधर प्रशासन ने मतदान के दौरान गड़बड़ी करने वालों पर सख्त कार्यवाही की बात कही है।

9वीं कक्षा की छात्रा के पेट में हुआ अचानक दर्द, जांच रिपोर्ट देखकर डॉक्टर भी रह गए दंग

इस दिन जिला पंचायत अध्यक्ष का है चुनाव

इस चुनाव में भाजपा की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। क्यूंकि इसके बाद 25 को जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर भी चुनाव होना है। जिसमें सांसद और राज्य मंत्री के बीच अदावत साफ़ नजर आ रही है।

Home / Moradabad / लाेकसभा चुनाव से पहले भाजपा में बगावत, इस चुनाव में आमने-सामने उतरे प्रत्‍याशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो