scriptRedmi Note 7S भारत में 20 मई को 48MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च, जानें कीमत | Redmi Note 7S will launch on 20 may in India with 48MP rear camera | Patrika News
गैजेट

Redmi Note 7S भारत में 20 मई को 48MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च, जानें कीमत

सोमवार को भारत में लॉन्च होगा 48MP रियर कैमरे के साथ Redmi Note 7S
चीनी मॉडल Redmi Note 7 को भारत में Redmi Note 7S के नाम से किया जा सकता है लॉन्च

नई दिल्लीMay 17, 2019 / 01:19 pm

Vishal Upadhayay

redmi

Redmi Note 7S भारत में 20 मई को 48MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली: चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi अपने दूसरे 48 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन Redmi Note 7S को भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस स्मार्टफोन को 20 मई यानी सोमवार के दिन भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी शाओमी इंडिया के हेड मनु जैन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट करके दी है। हालांकि कैमरे के अलावा इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत की जानकारी अभी नहीं दी गई है जिससे पर्दा अब इसकी लॉन्चिंग के बाद ही उठ सकेगा।

यह भी पढ़ें

48MP पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ Asus ZenFone 6 लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर

Redmi Note 7S की भारत में कीमत की बात करें तो यह Redmi Note 7 Pro के मुकाबले सस्ता होगा। भारत में Redmi Note 7 Pro की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है।रिपोर्ट की माने तो Redmi Note 7S को 12,000 रुपये से लेकर 15,000 रुपये तक की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध कराया जा सकता है। Note 7S को भारत में कितने वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगी इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें

Vodafone ने 16 रुपये का प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, मिलेगा ज्यादा डाटा का फायदा

ऐसा लग रहा है कि कंपनी Redmi Note 7 चाइना मॉडल को भारत में Redmi Note 7S के नाम से लॉन्च करने जा रही है। फिलहाल भारतीय मार्केट में शाओमी का Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ उपलब्ध है। इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 5 गोरिल्ला ग्लास का बैक व फ्रंट में इस्तेमाल किया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में दो कैमरा दिया गया है। पहला Sony MIX586 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Home / Gadgets / Redmi Note 7S भारत में 20 मई को 48MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च, जानें कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो