scriptडुअल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है LG का ये 5G स्मार्टफोन | LG V50 ThinQ may be the first 5G smartphone of LG | Patrika News
गैजेट

डुअल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है LG का ये 5G स्मार्टफोन

स स्मार्टफोन को LG V50 ThinQ के नाम से पेश किया जा सकता है, जिसकी तस्वीर ऑनलाइन लीक हुई हैं।

नई दिल्लीFeb 18, 2019 / 02:39 pm

Vishal Upadhayay

5g phone

डुअल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है LG का ये 5G स्मार्टफोन

नई दिल्ली: स्मार्टफोन कंपनियां अब 5G मॉडल लाने के लिए जल्द से जल्द काम कर ही हैं। इसी कड़ी में दक्षिण कोरिया की कंपनी LG ने अपने 5G स्मार्टफोन के लिए Sprint के साथ पार्टनरशिप की थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी अपना पहला 5G स्मार्टफोन इस साल के फर्स्ट हाफ में लॉन्च कर सकती है। इससे पहले आई रिपोर्ट में बताया गया था कि एलजी अपने पहले 5G स्मार्टफोन को MWC 2019 में पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन को LG V50 ThinQ के नाम से पेश किया जा सकता है, जिसकी तस्वीर ऑनलाइन लीक हुई हैं।
LG V50 ThinQ लीक स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

लीक हुई तस्वीर में स्मार्टफोन के बैक में मैजूद ट्रिपल रियर कैमरे को देखा जा सकता है। वहीं, फोन में डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो LG V50 ThinQ नॉच डिस्प्ले वाला होगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 5G सपोर्ट करने वाले इस स्मार्टफोन को 4000 एमएएच की बैटरी पावर देने का काम करती है।
lg v40 thinq स्पेसिफिकेशंस

इससे पहले कंपनी ने LG V40 ThinQ को पिछले साल अक्टूबर में पेश किया था। इसमें 6.4 इंच का क्वाड HD+ (1440 x 3120 पिक्सल) ओलेडे फुलविज़न पैनल डिस्प्ले दिया गया है,जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है और हैंडसेट में फ्लैगशिप ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह को 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है, जिसे जरूरत पड़ने पर 2 टीबी तक एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है।
LG V40 ThinQ कैमरा

LG V40 ThinQ में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ, NFC और USB Type-C, फेस अनलॉक और फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया है। फोन का पूरा वजन 169 ग्राम है। फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट में 12 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल का तीन रियर कैमरा दिया गया है और 8-8 मेगापिक्सल के दो सेल्फी कैमरे दिए गए हैं।

Home / Gadgets / डुअल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है LG का ये 5G स्मार्टफोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो