scriptतेज प्रताप का तलाक सुलझने के करीब, मां राबड़ी और भाई तेजस्वी ने बनाया प्लान! | Rabri devi and Tejaswi making plan to broke tejpratap divorce | Patrika News
विविध भारत

तेज प्रताप का तलाक सुलझने के करीब, मां राबड़ी और भाई तेजस्वी ने बनाया प्लान!

तेज प्रताप को घर लाने और तलाक के संकट से निपटने के लिए मां राबड़ी और भाई तेजस्वनी बना रहे योजना, सबकुछ ठीक रहा तो कार्तिक पूर्णिमा पर घर लौट आएंगे तेज।

नई दिल्लीNov 19, 2018 / 11:45 am

धीरज शर्मा

tej

तेज प्रताप का तालक सुलझने के करीब, मां राबड़ी और भाई तेजस्वी ने बनाया प्लान!

नई दिल्ली। लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। खास तौर पर उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के तलाक को लेकर रोज नई बातें सामने आ रही है। लेकिन इन सब के बीच एक अच्छी खबर भी है। तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच चल रही तलाक की कवायद पर विराम लग सकता है। इसके लिए राबड़ी और छोटे भाई तेजस्वी यादव योजना बना रहे हैं।

उधर…तेज प्रताप के तलाक की अर्जी के मामले में तीन नई बातें सामने आई हैं। पहली- पिता लालू प्रसाद यादव की बिगड़ती तबीयत की वजह तेज प्रताप नरम पड़े हैं। अब वह मां राबड़ी देवी के साथ फोन पर बात कर रहे हैं। दूसरी नई खबर यह है कि मां राबड़ी देवी पटना से दिल्‍ली रवाना हो गई हैं और तेज प्रताप यादव से यहीं पर उनकी मुलाकात की पूरी संभावना है। तीसरी बड़ी खबर यह है कि लालू यादव का परिवार अब तेज प्रताप यादव की उस शर्त को स्‍वीकार कर सकता है, जिसमें उन्‍होंने अपने ममेरे भाइयों को पार्टी से निकालने की बात कही है।

28 नवंबर को तेजप्रताप और ऐश्वर्या के तलाक मामले पर सुनवाई होनी है। इस तारीख से पहले संकट को टालने के लिए अब मां राबड़ी देवी और भाई तेजस्‍वी दोनों सक्रिय हो गए हैं। राबड़ी देवी की दिल्‍ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी है। कोर्ट में पेश होने के लिए राबड़ी देवी रविवार को पटना से दिल्‍ली के लिए रवाना हो गईं। माना जा रहा है कि राबड़ी देवी का यह दिल्‍ली दौरा बेहद अहम है। इसी दौरान उनकी तेज प्रताप से मुलाकात होनी है।

वहीं, तेजस्‍वी यादव भी भाई को वापस लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। दरअसल दिल्‍ली में राबड़ी तेज के समझा बुझाकर मनाएंगी और तेजस्‍वी भी पुराने गिले शिकवे छोड़कर उन्‍हें घर लाने की कामयाब कोशिश में जुटेंगे। आपको बता दें कि आखिरी बार तेज प्रताप को बृंदावन में देखा गया था। इस दौरान ही तेज ने घर लौटने के लिए ममेरे भाइयों को पार्टी से निकालने की शर्त रखी थी, जिसे मान लिया गया है। वहीं ये भी बात सामने आई है कि कार्तिक पूर्णिमा पर तेज प्रताप घर लौटेंगे।

Home / Miscellenous India / तेज प्रताप का तलाक सुलझने के करीब, मां राबड़ी और भाई तेजस्वी ने बनाया प्लान!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो