scriptभारत ने पाकिस्तान को किया बेनकाब, विदेश मंत्रालय ने बताया जैश-ए-मोहम्मद का प्रवक्ता | MEA: Pakistan is lying about the hand of Jaish on the Pulwama attack | Patrika News
विविध भारत

भारत ने पाकिस्तान को किया बेनकाब, विदेश मंत्रालय ने बताया जैश-ए-मोहम्मद का प्रवक्ता

पुलवामा हमले और उसके बाद के हालातों पर पाकिस्तान के झूठे दावों का भारत ने खंडन किया है। भारतीय विदेश मंत्रालय ने शनिवार को प्रेस कॉंफ्रेंस कर पाकिस्तान को बेनकाब किया।

नई दिल्लीMar 09, 2019 / 02:09 pm

Mohit sharma

news

विदेश मंत्रालयः पाक ने भारत के खिलाफ किया F 16 विमान का इस्तेमाल, हमारे पास सारे सबूत

नई दिल्ली। पुलवामा हमले और उसके बाद के हालातों पर पाकिस्तान के झूठे दावों का भारत ने खंडन किया है। भारतीय विदेश मंत्रालय ने शनिवार को प्रेस कॉंफ्रेंस कर पाकिस्तान को बेनकाब किया। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा हमले की जिम्मेदारी ली थी, लेकिन पाकिस्तान बार-बार इस बात को नकार रहा है। रवीश कुमार ने कहा कि पाकिस्तान जैश के प्रवक्ता की तरह बयान दे रहा है।

 

https://twitter.com/hashtag/WingCommanderAbhinandan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने मीडिया को संबोधित करते हुए पाक में आतंकी संगठनों के बैन को लेकर बार-बार दावा किया जा रहा है, लेकिन यह सब कोरा झूठ है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने हमेशा झूठे वादे किए हैं। वहां जैश को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। रवीश कुमार ने कहा कि हमारे पर पाकिस्तान के एफ-16 विमान मार गिराने के सबूत हैं, लेकिन बावजूद इसके पाक झूठे दावे पेश कर रहा है। यही नहीं पाकिस्तान भारत के दो विमान मार गिराने की बात कहता है, जबकि हमने केवल एक विमान खोया है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1104254777683267584?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी को लेकर पूछे गए सवाल पर रवीश कुमार ने कहा कि ब्रिटेन ने प्रत्यपर्ण को लेकर अपील की गई है, लेकिन वहां से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। आपको बता दें कि पीएनबी घोटाले का मुख्य आरोपी हीरा कारोबारी लंदन की सड़कों पर घूमता दिखाई दिया है। 13 हजार करोड़ के घाटोले का अंजाम देने वाला नीरव मोदी यहां एक कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में नीरव मुस्कुराता हुआ बेखौफ घूमता नजर आया। हालांकि उसने अपनी दाड़ी बढ़ा कर और हेयर स्टाइल चेंज कर अपना हुलिया बदला हुआ है।

Home / Miscellenous India / भारत ने पाकिस्तान को किया बेनकाब, विदेश मंत्रालय ने बताया जैश-ए-मोहम्मद का प्रवक्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो