scriptराजसी ठाटबाट के साथ हुई ईशा अंबानी की शादी, हाईप्रोफाइल मेहमानों का लगा जमावड़ा | High Profile Guest reached in Isha Ambani And Anand piramal Wedding | Patrika News
विविध भारत

राजसी ठाटबाट के साथ हुई ईशा अंबानी की शादी, हाईप्रोफाइल मेहमानों का लगा जमावड़ा

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के ही घर एंटीलिया इमारत में हो रही है।

नई दिल्लीDec 13, 2018 / 07:44 am

Kapil Tiwari

Isha Wedding

ईशा अंबानी की शादी में हाईप्रोफाइल मेहमानों का लगा जमावड़ा, बारात लेकर पहुंचे आनंद पीरामल

मुंबई। हिंदुस्तान की सबसे शाही शादी बुधवार को मायानगरी मुंबई में हो रही है। भारत के सबसे अमीर बिजनसमैन और रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का विवाह पीरामल ग्रुप के एग्‍जिक्‍युटिव डायरेक्‍टर आनंद पीरामल के साथ सम्पन्न हो गया। शादी समारोह में बॉलीवुड जगत के साथ-साथ राजनीति और क्रिकेट दुनिया के सितारे भी पहुंचे। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई थी।

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया इमारत में हो रही है शादी

इस शाही शादी का आयोजन अंबानी के घर यानी एंटीलिया इमारत में ही हो रहा है, जिसे किसी दुल्हन से कम नहीं सजाया गया है। शादी समारोह की शुरुआत रात साढ़े आठ बजे से हो गई है। जानकारी के मुताबिक, पीरामल परिवार भी धूमधाम से बारात लेकर पहुंचा गया है तो वहीं वीवीआईपी मेहमान भी शादी में पहुंच गए हैं। नाच-गाने से लेकर खाने-पीने की सभी रस्में पूरी की जा रही हैं।

 

Isha Wedding
ये मेहमान पहुंचे शादी में

शादी समारोह में पहुंचे मेहमानों की लिस्ट काफी लंबी है, लेकिन मुख्य मेहमानों के नाम कुछ ऐसे हैं। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलरी क्लिंटन भी शादी समारोह में पहुंची हैं। इससे पहले वो उदयपुर में प्री वेडिंग शूट में भी शामिल हुईं थीं। इनके अलावा बॉलीवुड जगत से अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐशवर्या राय बच्चन अपनी बेटी के साथ पहुंची हैं। हाल ही में शादी करने वाले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी शादी में पहुंचे हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इस शादी में पहुंचे हैं। बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान भी शादी में पहुंचे हैं। इनके अलावा साउथ के सुपरस्टर रजनीकांत और पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी इस शादी में पहुंचे हैं।
माना जा रहा है कि इस शाही शादी में 600 हाईप्रोफाइल मेहमानों के शामिल होने का अंदाजा है।

Isha Wedding

Home / Miscellenous India / राजसी ठाटबाट के साथ हुई ईशा अंबानी की शादी, हाईप्रोफाइल मेहमानों का लगा जमावड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो