scriptहरियाणाः बचपन की सहेली से इतना प्यार, लोन लेकर बनीं पुरुष और फिर की शादी | Haryana: To marry her best friend, Woman takes loan for sex change | Patrika News
विविध भारत

हरियाणाः बचपन की सहेली से इतना प्यार, लोन लेकर बनीं पुरुष और फिर की शादी

ताजा मामला हरियाणा के चरखी दादरी में सामने आया है, जहां अपनी बचपन की सहेली के प्यार में डूबी एक युवती ने उससे शादी के लिए पहले बैंक से लोन लिया, फिर जेंडर चेंज कराया।

नई दिल्लीJan 05, 2019 / 12:10 pm

अमित कुमार बाजपेयी

marriage

अब नहीं जरूरत किसी ज्योतिष के पास जाने की, घर बैठे इस चीज से करें पता कि आपकी शादी लव होगी या अरेंज

चंडीगढ़। न उम्र की सीमा हो, न जन्म का हो बंधन… प्यार में यह पंक्तियां हकीकत ही नजर आती हैं। गाहे-बगाहे इन लाइनों को सच साबित करने वाले किस्से भी सामने आते रहते हैं।

एक ऐसा ही ताजा मामला हरियाणा के चरखी दादरी में सामने आया है, जहां अपनी बचपन की सहेली के प्यार में डूबी एक युवती ने उससे शादी के लिए पहले बैंक से लोन लिया, फिर जेंडर चेंज कराया।
इस शहर में बहुत तेजी से बढ़ी जेंडर चेंज कराने वालों की संख्या, यह है वजह

यह किस्सा सुनकर हर कोई हैरान हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला हरियाणा स्थित चरखी दादरी का है। यहां पर करीब दो माह पहले बचपन की पक्की सहेली के साथ एक युवती ने शादी की है। इस शादी के लिए पहले युवती ने बैंक से लोन लिया और फिर जेंडर चेंज कराया।
जेंडर चेंज
यह मामला तब सामने आया जब शादी करने के बाद दोनों घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि लड़की से लड़का बने (दूल्हे) के परिजन तो इस सच्चाई को मानने के लिए तैयार हो गए, लेकिन लड़की (दुल्हन) के परिजनों को यह सच्चाई नागवार गुजरी है। लड़की के घरवालों ने दोनों की मुलाकात पर पाबंदी लगा दी है।
यहां लड़कियों में बढ़ रहा पुरुष बनना का क्रेज, करवा रहीं हैं सर्जरी

काफी प्रयास के बाद भी जब दुल्हा अपनी दुल्हन से नहीं मिल पाया, तो उसने पुलिस में जाकर शिकायत दी। पुलिस को दी शिकायत में उसने लिखा कि उसके ससुराल वाले उसे अपनी पत्नी से नहीं मिलने दे रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Read the Latest india news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Miscellenous India / हरियाणाः बचपन की सहेली से इतना प्यार, लोन लेकर बनीं पुरुष और फिर की शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो