scriptलंबे समय से मायके में रह रही पत्नी के अचानक बुलाने पर ससुराल पहुंचा युवक, मगर यहां हुआ कुछ ऐसा कि सब हैं हैरान | Young man injured after wife relatives attack in Up Mahrajganj | Patrika News
महाराजगंज

लंबे समय से मायके में रह रही पत्नी के अचानक बुलाने पर ससुराल पहुंचा युवक, मगर यहां हुआ कुछ ऐसा कि सब हैं हैरान

चौक बाजार थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव का मामला

महाराजगंजAug 20, 2018 / 04:24 pm

Akhilesh Tripathi

attack on young man

युवक पर हमला

महाराजगंज. चौक बाजार थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव के करीब कुछ बदमाशों ने बीती रात एक युवक को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में युवक बेहोशी की हालत में रात भर घटना स्थल पर पड़ा रहा।घायल युवक का इलाज गोरखपुर स्थित बीआरडी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। युवक अपनी पत्नी के बुलाने पर देर रात को ससुराल के लिए घर से निकला था। घटना के पीछे पत्नी की भूमिका पर संदेह जताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली सदर क्षेत्र के नदुआ निवासी सुग्रीव अपनी पत्नी गुड्डी के बुलाने पर अपने ससुराल सिहुली परसा आया था। लगभग 2 बजे रात के करीब सुग्रीव को कुछ लोगों ने ग्राम सभा मिश्रवलिया नहर के करीब बुलाकर चाकू मार दिया जिसमें सुग्रीव गंभीर रूप से घायल हो गया। सुबह गांव की कुछ औरतें नहर की तरफ गईं तो सुग्रीव को बेहोश हाल देखकर गांव में जानकारी दी जिससे भारी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए। इसी दौरान किसी ने 100 नम्बर पुलिस को घटना की जानकारी दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और गंभीर रूप से घायल सुग्रीव को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखकर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। सूत्रों के अनुसार सुग्रीव और पत्नी गुड्डी में लंबे समय से विवाद चल रहा था जिसके कारण सुग्रीव ससुराल पक्ष के चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था।
घटना स्थल पर बजाज की बाइक, पत्नी गुड्डी का फोटो, शराब की बोतल और मुकदमा से सम्बंधित कुछ आवश्यक दस्तावेज भी बरामद हुए है। एसओ अवधेश नारायन तिवारी ने बताया कि मामला संज्ञान में है जांच कर कार्रवाई होगी। पूरे प्रकरण में सुग्रीव के ससुराल पक्ष की भूमिका संदेह के घेरे मे है। पुलिस घटना की जांच हर पहलू को ध्यान में रखकर कर रही है।
BY- YASHODA SRIVASTAVA

Home / Mahrajganj / लंबे समय से मायके में रह रही पत्नी के अचानक बुलाने पर ससुराल पहुंचा युवक, मगर यहां हुआ कुछ ऐसा कि सब हैं हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो