scriptभाजपा की सहयोगी पार्टी के विधायक ने दरोगा को फोन कर दी भद्दी-भद्दी गालियां | apna dal mla chaudhry amar singh used abbusing launguage of inspector | Patrika News
महाराजगंज

भाजपा की सहयोगी पार्टी के विधायक ने दरोगा को फोन कर दी भद्दी-भद्दी गालियां

आरपीएफ ने गाली व धमकी देने पर दर्ज किया केस

महाराजगंजSep 22, 2018 / 08:13 pm

Ashish Shukla

up news

भाजपा की सहयोगी पार्टी के विधायक ने दरोगा को फोन कर दी भद्दी-भद्दी गालियां, दर्ज हुआ मुकदमा

महराजगंज/सिद्धार्थनगर. सत्ता का नशा हर किसी को होता है। पहले की भी सरकारों में नेता सत्ता के बल पर प्रशासन को नीचा दिखाने का काम करते रहे हैं ऐसे नेताओं के ही मनबढ़ होने के कारण कई बार सरकारों से जनता का मोहभंग होता रहा है। लेकिन फिर भी विधायक सांसद की मनमानी और रसूख का बोलबाला जमाने का काम किया जा रहा है। ऐसा ही मामला आया है सिद्दार्थनगर जिले में। जहां भाजपा की सहयोगी पार्टी अपना दल (एस) के एक विधायक ने दरोगा को फोन कर खुलेआम गंदी-गंदी गालियां दे डाली। इतना ही नहीं अपनी बात मनवाने के लिए दरोगा का बुरी तरह से धमकाया भी है।
बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन शोहरतगढ़ पर एक ऐसा यात्री पकड़ा गया जो अपना दल विधायक के समर्थक का भाई था। बेटिकट होने के कारण रेलवे के दरोगा ने उसे थाने में ही बैठा लिया। इस बात की जानकारी होने के बाद विधायक का समर्थक राजेंद मौर्या स्टेशन पर पहुंचा और खुद को विधायक समर्थक होने का हवाला देते हुए भाई को छोड़ने के लिए कहा। दरोगा ने इनकार किया तो उसने तुरंत विधायक को फोन लगाया और बात करा दिया। सामने से विधायक ने दरोगा को उनकी औकात में रहने की सलाह देते हुए जमकर धमकाया। दरोगा ने सफाई देने की कोशिश किया तो भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दिया।
विधायक की धमकी से बेफिक्र आरपीएफ इंस्पेक्टर ने विधायक समर्थक राजेंद्र मौर्या को भी रेलवे एक्ट की धारा में जेल भेज दिया। वहीं विधायक के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करने के लिए दरोगा ने विभागीय अधिकारियों को रिपोर्ट सौप दिया है। अब देखना ये है कि उन पर मुकदमा दर्ज होता है या नहीं। विधायक पर गाली देने सरकारी कार्य मे बाधा डालने आदि कई गंभीर आरोप लगाया है। सचल दस्ता के दरोगा संदीप यादव ने बताया खुद को विधायक बता कर मुल्जिम न छोडने पर माँ बहन की भद्दी भद्दी गाली देकर देख लेने की धमकी दी गई।

Home / Mahrajganj / भाजपा की सहयोगी पार्टी के विधायक ने दरोगा को फोन कर दी भद्दी-भद्दी गालियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो