scriptमंन्दिर में किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़, शराब पीकर युवकों ने किया यह तो देखने वालों में मचा हड़कम्प | Ladki ke sath chhed chhad in temple | Patrika News
महोबा

मंन्दिर में किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़, शराब पीकर युवकों ने किया यह तो देखने वालों में मचा हड़कम्प

मंदिर परिसर में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, शराब के नशे किशोरी की छेड़छाड़ को लेकर हुआ विवाद,
 

महोबाApr 12, 2019 / 10:26 pm

Neeraj Patel

Ladki ke sath chhed chhad in temple

मंन्दिर में किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़, शराब पीकर युवकों ने किया यह तो देखने वालों में मचा हड़कम्प

महोबा. जिले के चरखारी कोतवाली क्षेत्र के मदारन देवी मंदिर में महिला श्रद्धालुओं से छेड़छाड़ को लेकर शराब के नशे में धुत दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों के बीच जारी हाथा पाई लाठी डंडों में तब्दील हो गई। दो गुटों में मारपीट को देख एकत्र ग्रामीणों में अफरा तफरी मच गई। घटना को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस को थोड़ा बल प्रयोग भी करना पड़ा। पुलिस ने 4 से 5 लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

नवरात्र को लेकर चल रहा कन्या था भोज भण्डारा

चरखारी कोतवाली के ऐतिहासिक प्राचीन मंदिर मदरां देवी में नवरात्र में कन्या भोज का भण्डारा और अष्टमी के चलते बकरों की भी बलि हो रही थी। कन्या भोज को लेकर दूर – दराज भक्त मां का प्रसाद ग्रहण करने आये थे। प्रेम नामक श्रद्धालु की बेटी भी कन्या भोज में शामिल हुई थी। तभी कुछ शरारती तत्व मंदिर में आ गये जो शराब के नशे में थे ओर किशोरी से छेड़छाड़ पर आमादा हो गए।

किशोरी की बेरहमी से की पिटाई

किशोरी के विरोध करने पर शराब के नशे में धुत मनचलों ने किशोरी की बेरहमी से पिटाई कर दी। किशोरी को पिटता देख साथी ग्रामीणों के विरोध करने पर शरारती तत्वों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट कर दी। देखते ही देखते कुछ ही पलों में मंदिर परिसर लड़ाई के अखाड़े में तब्दील हो गया। मोके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब 4 से 5 लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Home / Mahoba / मंन्दिर में किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़, शराब पीकर युवकों ने किया यह तो देखने वालों में मचा हड़कम्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो