scriptरंगदारी मांगने वाले ने सिंचाई विभाग के अधिकारी से कहा- 5 लाख की है जरूरत, अभी 3 लाख दे दो, वरना… | Criminal asks for Rs 5 lakh ransom from irrigation department officer | Patrika News

रंगदारी मांगने वाले ने सिंचाई विभाग के अधिकारी से कहा- 5 लाख की है जरूरत, अभी 3 लाख दे दो, वरना…

locationमहोबाPublished: Oct 25, 2018 08:52:50 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

महोबा में सिंचाई विभाग के अधिशाषी अभियंता से फोन पर एक सिरफिरे द्वारा 3 लाख की रंगदारी मांगने को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Mahoba

Mahoba

महोबा. महोबा में सिंचाई विभाग के अधिशाषी अभियंता से फोन पर एक सिरफिरे द्वारा 3 लाख की रंगदारी मांगने को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। अधिशाषी अभियंता के शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया व उसे गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जरूरत 5 लाख की, लेकिन कहा- अभी 3 लाख दे दो, वरना…

महोबा जिले के सिंचाई विभाग में तैनात दिग्विजय सिंह से मोबाइल फोन पर 3 लाख की रंगदारी मांगी गयी थी । फोन पर खुद को पप्पू नामक युवक ने बताया कि हाईकोर्ट में चल रहे किसी मामले के केस को लेकर 5 लाख की जरूरत है। मगर डीवी सिंह जी आप मुझे अभी 3 लाख रुपये दे दो वरना जान से मार देंगे। मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी के साथ 3 लाख की रंगदारी को लेकर अधिशाषी अभियंता सहित परिजन भी परेशान हैं। फिलहाल अधिशाषी अभियंता ने शिकायत दर्ज कराई है।
पूरे मामले को लेकर एएसपी वंशराज यादव ने बताया कि महोबा शहर कोतवाली में सिचाई विभाग में तैनात अधिशाषी अभियंता डीबी सिंह द्वारा फ़ोन पर तीन लाख की रंगदारी मांगने की शिकायत दर्ज कराई गई है। इस आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो