scriptजन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव कर रहे थे बड़े भाई मुलायम सिंह यादव का इंतजार, अंत में दिया भावुक बयान | Shivpal singh yadav on his birthday emotional statement on Mulayam | Patrika News
लखनऊ

जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव कर रहे थे बड़े भाई मुलायम सिंह यादव का इंतजार, अंत में दिया भावुक बयान

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को 64वां जन्मदिन मनाया।

लखनऊFeb 10, 2019 / 08:13 pm

Abhishek Gupta

Shivpal Mulayam

Shivpal Mulayam

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को 64वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर लखनऊ, इटावा समेत यूपी के अलग-अलग जिलों में प्रसपा लोहिया के कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने अंदाज में कार्यक्रमों का आयोजन कर केक काटा व एक-दूसरे को मिठाई खिलाई। जन्मदिन पर शिवपाल सुबह दादा मियां की मजार पर चादर चढ़ाने भी पहुंचे जहां देश व प्रदेश में अमन-चैन, आपसी भाईचारा व सुख – समृद्धि के लिए उन्होंने दुआ मांगी। वहीं लखनऊ कैम्प कार्यालय में हुए विभिन्न कार्यक्रमों में भी वे शामिल हुए। कार्यकर्ताओं के असीम प्रेम से शिवपाल बेहद खुश हुए, लेकिन सबसे ज्यादा इंतजार उन्हें अपने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव का था।
ये भी पढ़ें- 2019 में इस लोकसभा सीट पर यह पार्टी सबसे ज्यादा बार रही विजयी, लेकिन बसपा के इस प्रत्याशी ने बनाया था इतिहास

शिवपाल ने दिया बयान-

शिवपाल सिंह यादव नेताजी मुलायम सिंह यादव के आने व उनसे आशीर्वाद पाने की उम्मीद कर रहे थे। उन्होंने पूरे दिन उनको आने का इंतजार किया, लेकिन वह किन्हीं कारण से नहीं आ पाए। शिवपाल सिंह यादव इससे दुखी दिखे, हालांकि उन्होंने इसे जाहिर नहीं किया और मीडिया से बातचीत सिर्फ इतना ही कहा कि नेता जी भले ही नहीं आए, लेकिन उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है।
ये भी पढ़ें- UP Board परीक्षा में इतने परीक्षार्थियों ने बीच में छोड़ी परीक्षा, जारी किए गए इस आंकड़े से मचा हड़कंप

सैफई में भी शिवपाल के जन्मदिन पर शानदार आयोजन किया गया। बेटे आदित्य यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं संग जन्मदिन मनाया व उनके लंबी उम्र की कामना की।

Home / Lucknow / जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव कर रहे थे बड़े भाई मुलायम सिंह यादव का इंतजार, अंत में दिया भावुक बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो