scriptपूर्व चीफ स्टैंडिंग काउंसिल रमेश चंद्र पाण्डे की मौत बनी पहेली, सामने आयी यह बात | ramesh chandra pandey death reason in postmortem report | Patrika News
लखनऊ

पूर्व चीफ स्टैंडिंग काउंसिल रमेश चंद्र पाण्डे की मौत बनी पहेली, सामने आयी यह बात

रमेश चंद्र पाण्डेय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शॉक और हैमरेज से मौत की पुष्टि की गयी है

लखनऊOct 24, 2018 / 01:56 pm

Mahendra Pratap

ramesh chandra pandey

पूर्व चीफ स्टैंडिंग काउंसिल रमेश चंद्र पाण्डे की मौत बनी पहेली, रिपोर्ट में सामने आई यह बात

लखनऊ. लखनऊ खण्डपीठ के पूर्व चीफ स्टैंडिंग काउंसिल रमेश चंद्र पाण्डे की मंगलवार को हाईकोर्ट की चौथी मंजिल से गिरने के दौरान मौत हो गयी। उनकी मौत को सुसाइड कहा गया था लेकिन अब मामले में नया मोड़ आया है। रमेश चंद्र पाण्डेय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शॉक और हैमरेज से मौत की पुष्टि की गयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में केमिकल परीक्षण के लिए विसरा को भी सुरक्षित किया गया है। रमेश चंद्र पाण्डे के शव को लोहिया अस्पताल से पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था।
रेमश चंद्र पाण्डे का परिवार

हाईकोर्ट परिसर में हुई इस घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज अब तक लखनऊ पुलिस को नहीं मिल पाया है। इसके लिए लखनऊ पुलिस ने हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार को पत्र लिखा है। रजिस्ट्रार की अनुमति मिलने के बाद ही सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल पाएगी और इस बात की पुष्टि हो सकेगी कि रमेश चंद्र पाण्डे की मौत मृत्यु है या हादसा।
अच्छे व्यवहार के कारण रहे लोकप्रिय

रमेश चंद्र पाण्डे अपनी पत्नी अल्पिका और दो बेटे यश और पलाश के सात रहते थे। बड़ा बेटा विधि का स्टूडेंट और छोटा बेटा बायलॉजी का स्टूडेंट है। रमेश चंद्र पाण्डेय अपने अच्छे व्यवहार के कारण लोकप्रिय रहे। बीती 19 जुलाई को उन्होंने सीएचसी के पद से इस्तीफा दे दिया था।
कुछ ही दिन पहले हुआ था एक्सिडेंट

कुछ ही देन पहले रमेश चंद्र पाण्डे का एक्सिडेंट हुआ था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुए थे। उनके पैर में लोहे के रौड पड़े थे। काफी दिन अस्पताल में रहने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया था।

Home / Lucknow / पूर्व चीफ स्टैंडिंग काउंसिल रमेश चंद्र पाण्डे की मौत बनी पहेली, सामने आयी यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो