भारत आने के बारे में भगौड़े विजय माल्या ने कह दी कुछ एेसी बात, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

By: Saurabh Sharma

Updated On:
08 Sep 2018, 11:19:52 AM IST

  • आेवल की सड़कों पर घूमते हुए देखे गए विजय माल्या ने सवाल के जवाब में कहा कि उसे भारत जाने का फैसला कोर्ट के जज तय करेंगे।

नर्इ दिल्ली। देश के बैंकों से करीब 9 हजार करोड़ रुपए लेकर भागने वाला विजय माल्या इंग्लैंड स्थित आेवल की सड़कों पर देखा गया। जब आेवल में पत्रकारों ने उससे भारत लौटने की बात पूछी तो उसने जो हंसकर जवाब दिया उसे जानकर देश के सभी लोगों के तनबदन में आग लग जाएगी। वास्तव में भारत सरकार विजय माल्या को भारत लाने की कोशिशों में जुटी हुर्इ है। वहीं दूसरी आेर माल्या पर लंदन की कोर्ट में केस भी चल रहा है। एेसे में वो किसी को ज्यादा जवाब नहीं दे रहा है।

भारत आने पर विजय माल्या ने दिया यह जवाब
आेवल की सड़कों पर घूमते दिखे विजय माल्या से जब पत्रकारों ने भारत वापस लौटने पर सचाल किया तो वो हंसकर आगे बढ़ने लगा। उसके बाद जब उससे दोबारा सवाल दोहराया गया तो उसने कहा कि वह भारत लौटेगा या नहीं, यह फैसला कोर्ट करेगी. वह इस संबंध में मीडिया से कुछ नहीं कहना चाहता है। आपको बता दें कि इस जवाब में माल्या ने भारत सरकार मजाक बनाने की कोशिश की है। वैसे सरकार उसे भारत लाने की भरपूर कोशिशों में जुटी हुर्इ है। आपको बता दें कि मौजूदा समय आेवल में भारत आैर इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच चल रहा है। जिसे देखने लिए वो स्टेडियम में पहुंचे हुए थे।

दो साल पहले देश छोड़कर भागा था माल्या
शराब कारोबारी विजय माल्य देश से मार्च 2016 से भागा हुअा है। देश की अदालतों आैर र्इडी के समन देने के बाद भी लंदन छोड़ने को तैयार नहीं है। कर्ज की वसूली को दीवानी मामला बताते हुए माल्या ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो व प्रवर्तन निदेशालय ने बैंकों के बकाए को निपटाने की उनकी मंशा के बावजूद उन्होंने उनके मामले में आक्रामक कार्रवाई कर इसे आपराधिक बना दिया है। माल्या का कहना है कि कहा सीबीआई व ईडी बैंकों का भुगतान नहीं करने के बहाने मेरे खिलाफ आपराधिक आरोप तय करते दिखते हैं। मुझे संपत्तियों को बेचने की और लेनदारों का भुगतान करने की अनुमति दी जाए।

Updated On:
08 Sep 2018, 11:19:52 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।